रेडिएन्ट में हुए जॉब कैंपस में युवाओं को मोबाइल कम्पनी में मिला रोजगार - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar
शिवपुरी शहर के प्रतिष्ठित संस्थान रेडिएंट आई.टी.आई परिसर में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया गया जिसमें लावा मोबाइल कंपनी के एचआर हैड श्री ललित शर्मा युवाओं के बीच आए और उन्होंने युवाओं से सीधा संवाद करते हुए लावा कंपनी के बारे में जानकारी दी। आपने कहा हम किसी अन्य कंपनी के माध्यम से आपको रोजगार पर नहीं रख रहे है। अपनी कंपनी के बारे में हम आपको पूरा ब्यौरा दे रहे है।

आप कंपनी के बारे में समझे और यदि आप इस कैंपस में चयनित होते है और कम्पनी के लिए बेहतर कार्य करते है तो कम्पनी आपको प्रमोशन देगी और सैलरी में इंक्रीमेंट होगा। एवं यह जॉब स्थायी रहेगी एचआर हैड श्री ललित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी कंपनी में 300 युवाओं के रिक्त पद है।

शिवपुरी से हम अधिक बच्चों का चयन करने आए थे लेकिन रोजगार मेले के दौरान 60 बच्चों ने ही अपने पंजीयन कराए। जिसमें साक्षात्कार के दौरान 21 बच्चों का चयन हुआ। जो स्किल डेवलपमेंट में बेहतर काम करने के लिए नजर आए। शिवपुरी से प्रथम चरण में 21 युवा रोजगार के लिए नोएडा जाएगें।

तीन दिन चयनित युवाओं को ट्रेनिंग दी जाएगी

कंपनी के एचआर हैड ललित शर्मा ने बताया कि चयनित होने के बाद ट्रेनिंग सत्र तीन दिन का चलेगा एवं 10 दिन तक रोजगार हासिल करने वाले युवाओं को कंपनी अपने कैंपस पर रहने खाने की व्यवस्था करेगी। कंपनी अधिकारियों ने बताया कि प्रथम चरण में सीटीसी 14248 प्रतिमाह रहेगी और 2 साल में 10 से 12 फीसदी इजाफा होगा। यदि प्रमोशन पाते है तो ग्रेड बढ़ाने के साथ-साथ वेतन भी बढेगा।

इस अवसर पर रेडिएन्ट ग्रुप के संचालक शाहिद खान ने नोएडा से आए एचआर श्री ललित शर्मा जी को बुके भेंट कर स्वागत किया एवं बताया कि शिवपुरी में पहली बार लावा कंपनी के अधिकारी रोजगार मेले में पहुँचे जिसमें चयनित 21 युवाओं को स्थाई जॉब के लिए चयन हुआ। आपने सभी चयनित युवाओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
G-W2F7VGPV5M