SHIVPURI NEWS - पिछोर-चंदेरी सड़क पर सांड,तेज रफ्तार बाइक जा टकराई,युवक और सांड की मौत

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर चंदेरी रोड पर नयागांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक के सामने अचानक सड़क पर सांड आ गया,युवक की बाइक सांड से टकराई। इस घटना में बाइक सवार युवक सहित सांड की मौत होने की खबर मिल रही है,वही बाइक पर बैठा युवक गंभीर घायल हो गया,उसका इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है। बताया जा रहा है कि युवक की बाइक की काफी रफ्तार में थी,इसी कारण बाइक पर बैठा युवक बाइक के टकराने के बाद बहुत दूर तक उछाला था। वही दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे। इसी कारण इस हादसे में नवयुवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दुर्गेश उम्र 20 साल पुत्र तीर्थ राजपूत निवासी ग्राम गरेठा थाना पिछोर ने बताया कि वह अपने दोस्त रितिक पुत्र स्वः कल्याण राजपूत निवासी ग्राम गरेठा के साथ बाइक से पिछोर आया था। बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे जब वह रितिक राजपूत के साथ बाइक पर सवार होकर वापस गांव आ रहा था।

इस दौरान पिछोर रोड पर नयागांव के पास बाइक के सामने अचानक से एक सांड आ गया। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सांड से जा टकराई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक इतनी तेज रफ्तार में थी कि बाइक पर पीछे बैठा दुर्गेश राजपूत दूर जा गिरा। वहीं बाइक चला रहा रितिक और सांड की मौके पर ही मौत हो गई।

अन्य बाइकों पर सवार उनके दोस्त दोनों को पिछोर अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने रितिक को मृत घोषित कर दिया तो वहीं दुर्गेश को जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर कर दिया। जिसके बाद रात को ही रितिक के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार दिया।

इकलौता बेटा था रितिक
युवक के पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है और बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। युवक परिवार का इकलौता बेटा था। हालांकि इस मामले में परिजनों द्वारा पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।


G-W2F7VGPV5M