SHIVPURI NEWS - रोजगार सहायक को सस्पेंड करवाने, महिला सरपंच जनसुनवाई में पहुंची

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में सतनवाड़ा खुर्द की सरपंच ने कलेक्टर शिवपुरी को एक आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार सरपंच का कहना है कि पंचायत के रोजगार सहायक पर मामला दर्ज हुआ है जब से वह जान से मारने की धमकी और राजनीमा करने का दबाव बना रहा है,रोजगार सहायक को सस्पेंड करने की मांग की है।

सतनवाड़ा खुर्द की सरपंच विद्या आदिवासी पत्नी स्व: मोहन आदिवासी ने कहा कि ग्राम पंचायत सनावड़ा खुर्द के रोजगार सहायक अतिबल धाकड़ के विरुद्ध पुलिस थाना सतनवाड़ा में 2 फरवरी में मामला दर्ज हुआ है। अतिबल धाकड़ प्रार्थिया को रिपोर्ट वापिस लेने हेतु दबाब बना रहा है, और बोल रहा है कि उक्त प्रकरण में राजीनामा नहीं किया तो जान से मार दूंगा या किसी झूठे केस में फंसवा दूंगा।

जिससे प्रार्थिया और परिवार के सदस्य काफी भयभीत और परेशान बने हुए है। रोजगार सहायक हमारे साथ कभी भी कोई घटना दुर्घटना घटित कर सकता है या करवा सकता है या किसी झूठे केस में फंसा सकता है, इसलिए इसको पद से निलंबित करवाया जाकर शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जाना व हमारी जामनला की रक्षा किया जाना आवश्यक है। अगर भविष्य में प्रार्थिया और परिवार के सदस्यों के साथ किसी प्रकार की कोई घटना दुर्घटना होती है तो उक्त व्यक्ति को ही जिम्मेदार समझा जावें,सरपंच ने कलेक्टर से निवेदन किया है रोजगार सहायक को गिरफ्तार किया जाए और सस्पेंड किया जाए।
G-W2F7VGPV5M