SHIVPURI NEWS - 80 साल की बुजुर्ग महिला लगा रही हैं फिजिकल थाने के चक्कर, नहीं हो रही सुनवाई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर पहुंची, कि मेरे दूसरे पति के दूसरे बेटे ने मुझसे मेरी जमीन हड़प ली। और अब उसने मेरी टपरिया से सामान बर्तन, कपड़े सब फेंक दिये। इस संबंध में जब मैं फिजिकल थाना गई तो उन्होंने बस मुझे आदम चेक काट कर दे दी। एफआईआर दर्ज नहीं की।

जानकारी के अनुसार निवासी करौंदी कॉलोनी शिवपुरी की रहने वाली 80 वर्षीय मुन्नी परिहार ने बताया कि मुझे पहले वाले पति के बेटे दीपक परिहार और दीपक काजल आदिवासी के साथ रह रहा हैं उसकी बातों में आकर वह मुझे परेशान करता हैं।

दीपक ने मेरी जमीन जायदात हड़प ली, और अब उसने मेरी टपरिया से मेरे बर्तन और कपड़े सब निकालकर फेंक दिये। अब वह मेरी टपरिया को भी मुझसे छीनना चाहता हैं। मेरा कोई नहीं हैं मेरा बड़ा बेटा और बहू खतम हो गई,अब बस एक नाती ही हैं मेरे पास, वो भी शादियों में वेटर का काम करता हैं।

दीपक मुझे काफी समय से परेशान कर रहा हैं, मैं बूढी हो चुकी हूं,पता नहीं कब मर जाऊं,मेरा नाती हैं मेरे बाद वह नाती का क्या करेगा।

मैं इस संबंध में रिपोर्ट लिखवाने थाने फिजिकल गई थी। लेकिन फिजीकल थाना प्रभारी ने दीपक परिहार के ऊपर कोई भी कार्यवाही नहीं की, बस मुझे एनसीईआरटी काटकर दे दी। मैं बहुत परेशान हूं दीपक मेरे साथ मारपीट करता हैं। थाने के तीन से चार चक्कर लगा दिये,लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं होती हैं।
G-W2F7VGPV5M