SHIVPURI NEWS - अचानक से बदला मौसम, सूर्यदेव रहे अवकाश पर, शाम को बारिश

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी जिले मे फरवरी का प्रथम सप्ताह मे लोगों को सर्दी का सामना करना पडा वही फरवरी के दूसरे सप्ताह से दिन और रात के तापमान में उछाल देखा गया था। फरवरी के तीसरे सप्ताह के मंगलवार तक दिन का तापमान 32 डिग्री तक पहुंच गया था और माघ माह में जेठ जैसी हवाए चल रही थी हालांकि हवा में तपन नही थी लेकिन हवा की रफ्तार जेठ जैसी थी,लेकिन पहाडो पर हुई बर्फबारी के कारण अचानक बुधवार की सुबह मौसम बदल गया और शिवपुरी के आसमान पर बादलों ने डेरा डाल लिया है।

आज शिवपुरी जिले में जब लोग सोकर उठे तो सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए और शिवपुरी के आसमान में बादलों का डेरा था। लगभग 10 बजे के बाद सूर्यदेव प्रकट हुए और धूप का अहसास लोगो को हुआ,दोपहर के समय सूर्यदेव आसमान में चमक रहे थे अचानक 1 बजे फिर सूर्यदेव आसमान की ओट में आ गए। फिर उसके बाद सूर्यदेव नहीं निकले।

बुधवार की शाम को तेज हवाएं चलने लगी और हल्की बारिश में हुई जिससे सडके गिली हो गई थी। जिससे किसानों के चेहरे पर चिंता के बादल दिख रहे थे। मौसम विभाग ने मप्र के कई जिलों में हल्की बारिश की आसार बताए है। बादलों के छाने के कारण बुधवार का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा वही रात का पारा भी लुढकने की उम्मीद है रात को न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस तक होने का आसार है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार बुधवार से दिन और रात दोनो के तापमान कम होने की आसार है।
G-W2F7VGPV5M