SHIVPURI NEWS - युवा मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष को SI ने फोन पर हडकाया, शिकायत वापस लेने का दबाव,ऑडियो वायरल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के खनियाधाना थाना में पदस्थ एक एसआई को लेकर हैं जहां एसआई ने भाजपा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष की गई सीएम हेल्पलाइन को वापस लेने के लिए दबाव बनाते हुए, फोन लगाकर अभद्रता कर दी। भाजयुमो नेता ने बताया कि मैंने एसआई द्वारा की हुई अभद्रता से भरी हुई ऑडियो रिकॉर्डिंग डीआईजी ग्वालियर को भेजी हैं साथ ही एसआई के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई हैं। इसके बाद जांच के निर्देश जारी हुए हैं।

बताया जा रहा हैं कि मंगलवार को सीएम हेल्पलाइन को कटवाने को लेकर मायापुर थाना पुलिस पर जानलेवा हमला हो चुका है। इसके बाद अब खनियाधाना थाना में पदस्थ एसआई और मंडल उपाध्यक्ष के बीच हुई गहमागहमी भरी वार्तालाप का ऑडियो वायरल हुआ है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना भाजपा युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष रोहित कोली ने बताया कि कुछ दिनों पहले पोंठयाई गांव में उसके समाज के तीन लोगों के साथ मारपीट कर दी गई थी। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला भी दर्ज हुआ था। लेकिन खनियाधाना थाना में पदस्थ एसआई मनोज सरेआम ने क्रॉस केस दर्ज कर दिया था। इस क्रॉस केस में उसके चाचा का नाम भी जोड़ दिया गया था। जबकि वह उक्त मामले में थे ही नहीं। इसी मामले की शिकायत उसके द्वारा सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कराई थी। एसआई मनोज उसी शिकायत को वापस लेने के लिए मुझ पर दबाव बना रहा था।

रोहित कोली ने बताया कि चार से पांच दिन पहले रात के समय एसआई मनोज सरेआम का फोन आया था। वह शराब के नशे में थे और उसके द्वारा रात में थाने आने का दबाव बनाया गया था। इसकी शिकायत डीआईजी ग्वालियर से की थी। इस मामले में पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि इस मामले में एक जांच का आदेश जारी हुआ है। शिकायतकर्ता को अपने बयान देने के लिए बुलाया गया है।
G-W2F7VGPV5M