SHIVPURI NEWS - जनपद सदस्य पर महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप,यह बोले नेता जी

Bhopal Samachar
शिवुपरी। शिवपुरी एसपी ऑफिस में पिछोर तहसील की रहने वाली एक विवाहिता ने पिछोर जनपद के एक सदस्य पर छेडछाड सहित मारपीट के आरोप लगाए है। महिला का कहना है कि जनपद सदस्य एक महिला के साथ भी वीडियो वायरल हुआ था वही उसने एक शिक्षिका के साथ गलत व्यवहार किया था। वही जनपद सदस्य का कहना है कि महिला आदतन शिकायतकर्ता है,वह आधा दर्जन लोगों को पर झूठे आरोप लगाकर फसाकर और राजीनामा कर चुकी है।

पिछोर तहसील के लहर्रा गांव की रहने वाली विवाहिता ने एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार विवाहिता का कहना है कि जनपद सदस्य और लहर्रा गांव में रहने वाले राहुल कोली मुझे बीते 3 से 4 महीने से परेशान कर रहा हैं, वह मुझे कभी भी और कहीं भी राह चलते रोककर कहता हैं कि मुझसे बात करलें, मेरे साथ संबंध बना। मैं उससे हर बार मना कर देती थी। लेकिन फिर भी वो नहीं मानता था मेरे 12 साल के बेटे को स्कूल जाते समय रोककर कहता था कि तेरी मम्मी से बोल दे की मेरी बात मान ले, नहीं तो तुम सब को जान से मार दूंगा। और उसका कई प्रकार के गिफ्ट देता है और कहता हैं कि यह अपनी मम्मी को दे देना।

पीड़ित ने बताया कि 21 फरवरी 2024 को रात के करीब 9 बजे की बात हैं मैं अपने घर पर थी तभी राहुल कोली घर के अंदर घुस आया। घर में घुसने के बाद उसने मेरा हाथ पकड़ा और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा। मैंने इसका विरोध किया तो राहुल कोली ने मुझे अश्लील गालियां दी और मेरी डंडे और लात घूसों के साथ मारपीट कर दी। जिससे मेरी बॉडी में कई जगह चोट के निशान आ गये।

मेरे चीखने चिल्लाने पर मेरी आवाज सुनकर मेरी मां मुझे बचाने के लिए आई तो राहुल कोली ने मेरी मां के साथ भी डंडों से मारपीट कर दी। जिससे उनके दोनों हाथों में काफी चोट आई हैं। इस बीच बचाव में मेरा 12 साल का बेटा और गांव के कुछ लोग मुझे बचाने के लिए आये तब जाकर वह वहां से गया था।

जिसके बाद मैं थाने पिछोर पहुंची तो वहां मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई,जिसके बाद राहुल को पता चला कि मैं थाने गई थी उसकी रिपोर्ट लिखवाने, तो वह मुझसे कहने लगा कि तूने अगर मेरी थाने में या कहीं पर भी रिपोर्ट की तो मैं तुझे व तेरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा। और मुझसे कहता हैं कि मैं जनपद सदस्य हूं, और थाना पिछोर में मेरी पहुंच हैं यहां तक कि विधायक भी मेरा करीबी हैं तो मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता, तू कहीं भी चली जा।

पीड़िता ने बताया कि अभी कुछ दिनों पहले ही राहुल का किसी लड़की के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, राहुल ने अपनी पत्नी को छोड़ रखा है, और वह इसी तरह लड़कियों और महिलाओं को परेशान करता रहता हैं। यहां तक कि राहुल ने एक शिक्षक महिला के साथ भी छेड़छाड़ की थी और उसने भी थाने में एक आवेदन लगाया था। मैं राहुल से बहुत परेशान हो चुकी हूं, मेरा पति शराब का आदी हैं इसलिए मैं उसके साथ नहीं रहती हूं। और इसका फायदा राहुल उठाने की कोशिश कर रहा हैं। वह कहता हैं कि तू मेरे साथ संबंध बना, बरना बहुत बुरा हाल कर दूंगा मैं तेरा।

आदतन शिकायतकर्ता है

राहुल कोली ने बताया कि यह महिला अपने पति को छोड़कर बैठे हैं और इसने कुछ लोगों पर 376 भी दर्ज करवाकर रखी हैं और बाद मैं यह राजीनामा भी कर लेती हैं। इसने चुनाव भी लड़ा था, और इसे गांव में कोई वोट तक नहीं देता, पूरा गांव इस महिला से परेशान हैं। यह कंट्रोल चलाती हैं इसीलिए यह लोगों को परेशान करती रहती हैं। और मुझसे भी यह जलती हैं, मैं जनपद सदस्य हूं तो इसलिए मैं इसके कुछ मामलों में हस्तक्षेप करता हूं, इसलिए इसको परेशानी आ रही हैं। यह अपनी मन की नहीं कर पा रही हैं।
G-W2F7VGPV5M