SHIVPURI NEWS - फसल में पानी देने को लेकर पूरे परिवार पर किया जानलेवा हमला, परिवार पहुंचा एसपी के पास

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक परिवार शिकायत लेकर पहुंचा कि चने की फसल में पानी को लेकर हमारे पड़ोसियों ने हमारे साथ जानलेवा हमला कर दिया हैं,इस हमले में हमारे सिर, व शरीर में काफी जगह चोटें आई हैं। इस संबंध मैं हम थाने पोहरी पहुंचे, लेकिन वहां हमारी कोई खास सुनवाई नहीं की गई, और सभी आरोपियों के नाम दर्ज नहीं किये गये और ना ही उन पर कोई कार्यवाही नहीं की गई, हमारा पूरा परिवार काफी परेशान हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम समसपुर थाना पोहरी जिला शिवपुरी के रहने वाले चरनू जाटव ने बताया कि 24 फरवरी 2024 की शाम 6 बजे की बात हैं, वीरेन्द्र जैन का खेत जिसका बटिया पर आसाराम धाकड़ व रामहेत धाकड़ ने लिया है। जिसमें उसने चने की फसल की थी, खेत में पानी आसाराम धाकड ने मेरे बोर से लिया था पानी लेने पर फसल के दो हिस्से हमारे लेने की बात हुई थी और एक हिस्सा आसाराम धाकड़ का तय हुआ आसाराम व रामहेत धाकड हमारे घर पर आये और मुझसे कहने लगे कि फसल के दो हिस्से हम लेंगे और एक हिस्सा तुम लोगे।

जब मैंने मना किया तो रामहेत धाकड पुत्र अर्जुन लाल, सूरज धाकड़ पुत्र घनश्याम, सुघर सिंह धाकड़ पुत्र मथुरा, धर्मेन्द्र धाकड़ पुत्र मथुरा, नीरज धाकड़ पुत्र महेश, मनोज धाकड पुत्र कैलाश, जनवेद थक्रिड पुत्र नंदलाल, हरिओम धाकड़ पुत्र मुरारी, बिशम्बर धाकड पुत्र रमेश, रामेश्वर धाकड़ पुत्र प्रहलाद, धांसू धाकड पुत्र रमेश एवं दिनेश धाकड़ पुत्र परसादी आशाराम पुत्र नंदलाल द्वारा एक राय होकर घर आये और धारा धारा हथिया, कुल्हाड़ी, फरसा, लाठियां, लोहे की रॉड से लैस होकर गंभीर रूप से मारपीट कर मरणासन्न अवस्था में घायल कर दिया है गंभीर चोटें पहुंचाई जिससे काफी खून निकाल मेरे यहां सिर में कुल्हाड़ी लगने से सिर फट गया मानसिंह के दाहिने आंख के नीचे गंभीर चोट है, सूरज जाटव के यहां सिर में माथे पर फर्सा की चोट है जिसमें 11 टांके आये है, विनोद जाटव के यहाँ हाथ फैक्चर तीन जगह से कर दिया है व सुनीता के फेक्चर होकर चोट है और अन्य सदस्यों के यहाँ भी चोटें आयी है।

तथा मारपीट के बाद इन सभी लोगों ने दो मोटरसाइकिलों को फोड दिया और 50 हजार रुपये नगद ले गये और सुनीता पत्नी विनोद के सोने का डेढ तोले का मंगलसूत्र छीनकर ले गये तथा घर गृहस्थी का सामान भी तोड़फोड़ कर नष्ट कर दिया है तथा सीमेंट के छत वाले पाट भी तोड़कर नष्ट कर दिये है तथा साइकिल भी तोड़ दी है तथा भारी क्षति कारित की है, के बाद जाते जाते धमकी दे गए कि अभी तो कम मारा है मौका मिलने ही हत्या कर देंगे लाश का पता भी नहीं चलेगा।

जिसके बाद हम सभी ने थाना पोहरी में जाकर इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों को नाम दर्ज नहीं किया हैं। केवल चार के खिलाफ ही कार्यवाही की हैं जबकि मारपीट उक्त सभी लोगों द्वारा एक राय होकर की गई हैं आरोपीगण धनबल से संपन्न होकर संख्या बल में अधिक है और राजनीतिक प्रभाव वाले व्यक्ति है इसलिए आरोपीगण के विरुद्ध कोई ठोस कार्यवाही नही की गयी है यदि मेरे व परिवार के साथ किसी भी प्रकार अप्रिय घटना कारित होती है तो उसकी संपूर्ण जवाबदारी आरोपीगण की होगी। हमको आशंका है और धमकी दे रहे है कि आरोपीगण निश्चित ही परिवार के साथ हत्या जैसी घटना कारित कर सकते है। इसलिए भी आरोपीगण को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाना न्यायोचित है।
G-W2F7VGPV5M