SHIVPURI NEWS - मामा की बेटी की शादी में शामिल होने गया था देवेन्द्र, वहीं से गायब, कहीं मिले तो करें संपर्क

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम नौहरीकलां से हैं जहां एक 26 वर्षीय युवक अपनी मां के साथ शादी समारोह में शामिल होने गया था। और वहीं से कहीं लापता हो गया। जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई है,लेकिन युवक का पता ना चलने पर परिजनों ने एसपी से गुहार लगाई।

जानकारी के अनुसार ग्राम नौहरीकलां शिवपुरी के रहने वाले जगदीश पुत्र बाबूलाल जाटव उम्र 52 साल ने बताया कि 31 जनवरी 2024 को मेरा बेटा देवेन्द्र जाटव उम्र 26 साल, अपने मामा की लड़की की शादी में शामिल होने के लिए गया था। तभी 2 फरवरी को वह शादी के बाद 2 बजे के करीब मेरे साले हरीराम से बस के किराये के लिये पैसे लेकर घर से निकल गया था।

जिसके बाद वह शिवपुरी नहीं पहुंचा, इसके बाद हमने उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला, तथा हमने कोतवाली थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई, शिकायत के बाद भी मेरे बेटे का कुछ पता नहीं चला। तथा फिर में इसकी शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा।

मेरे बेटे की हाईट 5 फुट 5 इंच, सबिला काले रंग की जैकेट, पीले रंग का पेंट पहने हुए था। अगर मेरे बेटे देवेन्द्र जाटव का कहीं कुछ भी पता चले तो मुझे इस नंबर 8817269654 पर संपर्क करें।
G-W2F7VGPV5M