SHIVPURI NEWS - प​​त्नी से छेडछाड पति का सिर फोड़ा, बर्थडे में शामिल होने आया था युवक, SP से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दसेरिया गांव में भतीजे के बर्थडे से शामिल होने आये युवक ने महिला के साथ छेडछाड करने की कोशिश की इसके कुछ दिनो बाद महिला के पति के सिर में पत्थर मार दिया। महिला की सास ने बताया कि आरोपी मेरे बेटे को मार कर बहू को रखैल बनाना चाहता है।

जानकारी के अनुसार जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दसेरिया मेें रहने वाले बुन्देल आदिवासी पत्नी भुरिया आदिवासी के साथ साथ गांव के ही ब्रजेन्द्र आदिवासी ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की इसके कुछ दिनो बाद महिला के पति के सिर में पत्थर मार दिया। जिससे उसके सिर में गहरी चोट आई है। महिला ने आज इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।

आरोपी बर्थडे में आया था शामिल होने

पीड़ित ने बताया कि 20 जनवरी को हमारे भतीजे सोरव आदिवासी का जन्मदिन था तभी गांव का ही रहने वाला ब्रजेन्द्र आदिवासी बर्थडे में शामिल होने के लिए आया था तभी उसने मुझे घर में अकेले पा कर छेड़छाड़ करने की कोशिश की जब विरोध किया तो आरोपी मौके से भाग निकला इसके बाद अभी दिनांक 7 फरवरी को जब वह हमारे घर के बाहर दुकान पर बैठा था तो उसने पीछे से धोखे से मेरे पति के सिर में पत्थर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये है। पुलिस ने इस मामले में न तो मेडिकल कराया है और न ही रिपोर्ट दर्ज की है।

G-W2F7VGPV5M