SHIVPURI NEWS - कल्ला पान वाले के पास वाले ATM से शिक्षिका कार्ड छीनकर भागा युवक, 29500 रुपए निकाले

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के कोतवाली क्षेत्र क्वालिटी होटल के पास बने एसबीआई के एटीएम मशीन पर पैसे निकालने गई एक शासकीय शिक्षिका का एटीएम पास खड़ा युवक छीनकर कार में सवार होकर भाग गया। इसके कुछ देर बाद ही शिक्षिका के बैंक खाते से 29 हजार 500 रुपए निकल गए।

बता दें कि बदमाशों ने शिक्षिका के एटीएम से दो बार ऑनलाइन ट्रांजैक्शन का प्रयास भी किया। हालांकि, सुरक्षा कारणों के चलते वह नहीं हो पाए। शिक्षिका ने कोतवाली में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।


जानकारी के मुताबिक शहर के वर्मा कॉलोनी निवासी आशा जैन सेंसई सड़क स्थित हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ है। आशा रविवार की सुबह क्वालिटी होटल के पास लगे एसबीआई के एटीएम पर पैसे निकालने गई थी। एटीएम में एक युवक पहले से थाए कुछ देर बाद शिक्षिका ने युवक से कहा कि वह अब बाहर आ जाए उसे पैसे निकालने है। इस पर युवक ने कहा कि वह एटीएम से अपना काम कर रहा हैए तुम दूसरी मशीन से पैसे निकाल लो। इस पर आशा दूसरी मशीन से 3 हजार रुपए निकाले। तभी युवक ने पासवर्ड देख लिया और आशा के हाथ से एटीएम छीनकर एक कार में सवार होकर भाग गया।

शिक्षिका ने एटीएम के बाहर खड़े दो युवक को भागते युवक को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन वह दोनों युवक भी उसी युवक के साथ कार में बैठकर फरार हो गए। जाते.जाते बदमाश एक एटीएम फेंक गया। आशा ने उस एटीएम को उठाया तो वह कार्ड किसी डॉण् प्रदीप कुमार के नाम पर का निकला।

कुछ ही देर बाद आशा के मोबाइल पर 20 हजार और फिर 9500 रुपए निकलने का संदेश आया जो कि बदमाशों ने आईटीबीपी गेट के पास बने एटीएम से निकाले। इसके बाद बदमाशों ने एटीएम से एक बार 20 हजार व दूसरी बार में 40 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के प्रयास किए।

हालांकि सुरक्षा कारणों से वह राशि खाते से नहीं निकल पाई। आशा के खाते में कुल 98 हजार रुपए जमा है। बाद में आशा ने मामले की सूचना परिजनों को दी और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। घटना को कारित करने वाले युवक व दो अन्य साथियों के फुटेज एटीएम के पास वाली दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आए है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M