SHIVPURI NEWS - 50 हजार में खरीदी थी गजेन्द्र ने पत्नी, मायके गई तो वहां से फिर सेल कर दिया: शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक अपने मासूम बेटे को लेकर शिकायत करने पहुंचा,जहां उसने बताया कि मैंने 50 हजार रुपये में पत्नी को खरीदा था। जिसके बाद मेरी पत्नी अभी 8 महीने पहले ही अपने मायके गई हुई थी और फिर ससुरालियों ने द्वारा 25 हजार में किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दी।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम धौरिया थाना गोवर्धन के रहने वाले गजेन्द्र धाकड़ पुत्र रामकिशन ने बताया कि मेरी शादी आज से 7 साल पहले दीपा धाकड़ पुत्री माखन आदिवासी निवासी ग्राम मेहरा तहसील पोहरी के साथ कोर्ट द्वारा हुई थीए और वो भी मैंने 50 हजार रूपये अपने ससुर को दिये थे जिसके बदले में मुझे दीपा मिली थी। तथा फिर हमारे 3 बच्चे हुए।

मेरी पत्नी मेरे साथ अच्छे से रही थी जिसके बाद अभी 5 महीने पहले ही मेरी पत्नी मुझे बिन बताए मायके चली गई थीए जिसके बाद मैंने अपनी ससुराल फोन किया और पूछा तो ससुर ने मुझसे बोला कि 4.5 दिनों में अपनी पत्नी को ले जाना।

जिसके बाद मैं अपने ताऊ के साथ अपनी पत्नी को लेने उसके मायके गया तो मेरा ससुर मुझसे बोला कि हमने तो दीपा को 25 हजार रूपये में सुआ पुत्र बच्चे आदिवासी निवासी ग्राम दुल्हारा तहसील पोहरी को बेच दिया हैं। ये सभी लोग शराब पीने के आदि है और इन्होने पैसे के लालच में आकर मेरी पत्नी को किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया हैं।

तथा मेरे दोनों बच्चों को इन लोगों ने मुझसे छीनकर दीपा को दे दिया है लेकिन अब मेरे बेटे शिका को मैंने जबरन अपने पास रख लिया हैं लेकिन बेटी अभी भी मेरी पत्नी दीपा के पास ही हैं मैंने उक्त घटना की शिकायत गोवर्धन थपानहे पर एावं बैराड़ थाने पर की हैंएलेकिन वहां पर मेरी कोई सुनवाई नहीं होने के कारण आज मैं पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर आया हूं।

मैं बस इतना चाहता हूं कि मुझे मेरी पत्नी को वापस दिलवाया जाये। और मेरे ससुरालियों पर कार्यवाही की जाए, क्योंकि उन्होंने ही मेरी पत्नी को पैसे के लालच में बेचा हैं।
G-W2F7VGPV5M