SHIVPURI NEWS - सास ने दामाद को कमरे में कैद कर दिया तो दामाद दीवार तोडकर चुरा ले गया नकदी और गहने

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के सतनबाड़ा थाना सीमा में आने वाले मामोनी खुर्द गांव से मिल रही है कि दामाद को सास ने लोगों के द्वारा पकडवाकर कमरे में कैद कर दिया तो दामाद दीवार तोडकर कमरे मे रखे एक बक्से से गहने और नगदी लेकर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि दामाद अपनी ससुराल अपनी बीवी और बच्चों को लेने आया था लेकिन सास ने बेटी को सुसराल नही भेजा तो दामाद ने शराब पीकर उत्पात मचाना शुरू कर दिया,इसलिए सास ने उत्पादी दामाद को कमरे में कैद करवा दिया था। सतनवाड़ा थाना पुलिस ने सास की रिपोर्ट पर दामाद के खिलाफ मामला जांच में ले लिया है।

सतनवाड़ा के मामोनी खुर्द में रहने वाली महिला विद्या बाई पत्नी मोहनलाल आदिवासी का ईसागढ़ निवासी दामाद शिवनंदन आदिवासी अक्सर ससुराल आता रहता है। महिला ने पुलिस को बताया कि शनिवार को शराब पीकर दामाद शिवनंदन उत्पात मचा रहा था।

किसी तरह लोगों की मदद से पकड़कर उसे कमरे में बंद कर दिया। रविवार की सुबह नींद खुलने पर चाय बनाने के लिए कमरे का गेट खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर पीछे जाकर देखा। कमरे के पिछली दीवार में बड़ा सुराख दिखाई दिया। बच्चे को सुराख से अंदर भेजकर कुंदी खुलवाई।

दरअसल दामाद शिवनंद को जिस कमरे में बंद किया था, उसमें गेंती रखी थी। गेंती से शिवनंदन ने दीवार में छेद कर लिया और बक्से में रखे 13 हजार कैश, सोने के दो मंगलसूत्र, चांदी की करधौनी व एक गुच्छा गायब मिला।

मामला परिवार है, सुलझा रहे हैं
मामोनी खुर्द में जो मामला है वह पारिवारिक है। युवक की पत्नी और बच्चों को यह लोग भेज नहीं रहे हैं। उसी के चलते इन्होंने उसे कमरे में बंद किया था। हो सकता है कि पत्नी और बच्चों को लेने के चलते वह नगदी और जेवर ले गया हो। यदि हमारे पास पत्नी और बच्चे को दिलाने का मामला आता है तो हम मामले को सुलझवाने का प्रयास करेंगे।
राजकुमार चाहर, थाना प्रभारी सतनवाड़ा
G-W2F7VGPV5M