SHIVPURI NEWS - पोहरी SDOP की दी गई टाइम लिमिट भी हुई क्रॉस,अंत:कब मिलेगा आखिर चायना को इंसाफ

Bhopal Samachar

बैराड़ शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुए चायना हत्या कांड के मामले को अभी तक ढाई माह बीत चुका है बीते 21 दिसंबर को बैराड थाने के सामने धरना प्रदर्शन करते हुए भूख हड़ताल पर बैठ गये थे। लेकिन इस मामले में लोगों को पोहरी एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया ने मामले में 15 दिनों का आश्वासन देते हुए भूख हड़ताल को समाप्त करवा दिया था। लेकिन आज इस मर्डर केस में पुलिस का दिया हुआ वह टाइम भी समाप्त हो गया। लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।

यह था पूरा मामला लूट कर की थी हत्या
उल्लेखनीय है कि 10 अक्टूबर 2023 को बैराड़ निवासी कियोस्क संचालक अजय पुत्र जमुना प्रसाद शर्मा की पत्नी चायना शर्मा दोपहर करीब 12 बजे घर में अकेली थी, तभी अज्ञात बदमाश निमंत्रण देने के बहाने चायना शर्मा के पास पहुंचे और उसे घर में अकेला पाकर उसकी निर्मम हत्या कर वहां से लाखों रुपये के सोने के जेवर व नकदी लूट कर फरार हो गय।

इस मामले में पुलिस ने सिर्फ हत्या सहित लूट का प्रकरण कायम कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली थी। अंततः 21 दिसम्बर को मामले का खुलासा करने और न्याय की मांग को लेकर चायना के स्वजनों ने बैराड़ थाने के सामने भूख हड़ताल शुरू कर दी थी। इस मामले में पोहरी एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया ने धरना स्थल पर पहुंचे। भूख हड़ताल समाप्त करवा दी थी।

उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि वह इस मामले में विवेचना में जो भी कमियां रह गई हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा और अगले पंद्रह दिन के भीतर सभी तकनीकी साक्ष्यों को जुटा कर एक बार फिर से पूरे मामले की पड़ताल गंभीरता के साथ की जाएगी और मामले का खुलासा करते हुए आरोपी का खुलासा करेंगे। पुलिस के आश्वासन के उपरांत स्वजनों ने भूख हड़ताल समाप्त कर दी थी।

कुल मिलाकर इस मामले में बैराड पुलिस उलझती हुई नजर आ रही है। इस हत्याकांड को सुलझाने में बैराड पुलिस नाकाम हो रही है। पुलिस ने हर संभव प्रयास कर लिया लेकिन पुलिस के तार बार उलझ रहे हैं।

इनका कहना है।
हम इस मामले की पडताल कर रहे है। अभी कुछ कह नहीं सकते क्या सुराग लगा है क्या नहीं लगा, हमने पन्द्र दिन का समय लिया था वह 01 जनवरी से 15 जनवरी तक का लिया था
नवीन यादव बैराड़ थाना प्रभारी 
G-W2F7VGPV5M