SHIVPURI NEWS - फक्कड़ कॉलोनी में PHE कर्मचारी के घर के दिन में चटके ताले, 7 लाख का माला गायब

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में स्थित फक्कड़ कॉलोनी निवासी पीएचई कर्मचारी के सूने मकान से बीती रोज चोर दिन दहाड़े ही लाखों रुपए का माल चुराकर ले गए। चोरी गया माल करीब 7 लाख रुपए का है। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी अपनी पत्नी का इलाज कराने इंदौर गया था। इसी दौरान यह घटना हो गई।

जानकारी के मुताबिक फक्कड़ कॉलोनी में प्याज गोदाम के पास रहने वाले पीएचई विभाग में कार्यरत कर्मचारी कोमल सिंह बैस अपनी पत्नी कृष्णा बैस का उपचार कराने इंदौर गए हुए थे। कोमल ने अपने घर की सुरक्षा जिम्मेदारी अपने भाई नारायण सिंह बैस को सौंप दी थी।

कोमल के भाई नारायण सिंह रात में सोने के लिए भाई के घर जाते थे और दिनभर घर में ताला लगा रहता था। रोज की तरह नारायण सिंह सोमवार की रात करीब 9ण्30 बजे भाई के घर सोने के लिए पहुंचे तो उनको मकान के दरवाजे में लगा ताला टूटा हुआ मिला और फिर अंदर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ था। नारायण सिंह ने परिजन को इसकी सूचना दी।

चोर घर में रखे सवा लाख रुपए नकद, 3 तोला सोने की चूड़ी, झुमकी 2 तोला, सोने की अंगूठी, सोने का हार तीन तौलाए कान के टॉप्स सहित करीब 7 लाख रुपए का माल चुराकर ले गए। उनि आरएस चौहान का कहना है कि हर एंगल पर मामले की जांच कर रहे है।
G-W2F7VGPV5M