SHIVPURI NEWS - महिला के घर में घुसे दबंग, चुराए 50 हजार और मोबाइल, रोका तो मारपीट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला सहित पूरा परिवार पहुंचा महिला ने बताया कि मैं 20 सालों से शासकीय भूमि पर झोपडी बनाकर रह रही हूं, स्थानीय लोग मुझे परेशान करते हैं कहते हैं कि यह जमीन हमारी है जबकि यह जमीन सरकारी हैं। सभी लोग मेरे घर आये और 50 हजार रुपये सहित गहने व मोबाईल चोरी कर ले गये। साथ ही मेरे साथ मारपीट की गई, जब मैं थाने गई तो वहां से मुझे भगा दिया गया।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम मुकर्रा तहसील खनियाधाना की रहने वाली देवा आदिवासी पत्नी बुंदेल सिंह आदिवासी ने बताया कि मैं 20 सालों से मुकर्रा में स्थित शासकीय भूमि पर कब्जा कर टपरिया बनाकर रह रही हूं, लेकिन गांव के रहने वाले मुकेश शर्माए रामराजा शर्मा, संजय निवासी मोतीपूर एवं माधव ठाकुर निवासी झूतरी, हरिओम शर्मा निवासी बहर्रा यह सभी लोग मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं कहते हैं कि तू यहां से भाग जा नहीं तो तुझे जान से मार देंगे।

24 जनवरी 2024 की घटना हैं यह सभी लोग मेरे घर आये और आते से ही टपरिया को तोड़ दिया। और मेरे घर में रखे सोने चांदी के गहने चुराकर ले गये। पीड़िता ने बताया कि जैसे ही मैं घर पहुंची तो इन्होंने मेरे साथ मारपीट कर दी। और कहने लगे कि तू यहां से नहीं जायेगी तो क्या तूझे हम यहां रहने देंगे, नहीं हम तुझे नहीं रहने देंगे। और मुझसे मेरा मोबाइल और घर में रखें 50 हजार रुपये चुरा ले गये। यह जगह हमारी है तुझे नहीं रहने देंगे।

जिसके बाद महिला सहित पूरा परिवार रिपोर्ट लिखवाने खनियाधाना थाने पहुंचे लेकिन वहां इनकी कोई सुनवाई नहीं की गई और थाने से भगा दिया गया।
G-W2F7VGPV5M