पोहरी मे रामकाज में रूकावट,पूर्व मंत्री पुत्र ने RSS और बजंरगदल के कार्यकर्ताओ से की गालीग्लौच,धरना शुरू

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले को लेकर मिल रही है कि पोहरी में रामकाज को रोका गया है,जहां पूरा देश राममय होने की तैयारी कर रहा है हिंदू सहित इस देश का मुसलमान भी रामलला के स्वागत की तैयारी कर रहा है,कुल मिलाकर शीत लहर से अधिक रामलहर लोगो पर प्रभावी है ऐसे में शिवपुरी जिले के पोहरी कस्बे में पोहरी के पूर्व राज्यमंत्री सुरेश राठखेडा के सुपुत्र में रामकाज में व्यवधान उत्पन्न कर दी। राम भक्तों के साथ अभद्रता की गई,इसलिए पोहरी मे बजरंग दल और हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं सहित भारतीय जनता पार्टी के अधिकारी मंत्री के बिगड़ैल पुत्र के खिलाफ एफआईआर की मांग को लेकर पोहरी के थाने के सामने धरने पर बैठ गए है।

भारतीय जनता पार्टी पोहरी के मंडल उपाध्यक्ष  शुभम मुदगल  ने बताया कि शुक्रवार की रात 10 बजे पोहरी चौराहे को सजाने का काम चल रहा था,उसी समय पोहरी के पूर्व विधायक और मप्र शासन में राज्य मंत्री सुरेश राठखेडा के पुत्र जीतू राठखेडा अपनी फोर व्हीलर गाडी से उतरे और बोले कि पोहरी के बाप हम है,हम चाहेंगे वह होगा,हमें हरवा कर अब अकेले अकेले कार्यक्रम कर रहे हो,जब वहां पर उपस्थित हिन्दूवादी संगठनों ने इस प्रकार की अभद्रता करने से मना कर दिया तो अपने चार साथियों सहित जीतू राठखेड़ा ने गाली गलौज शुरू कर दी।

पूर्व मंत्री पुत्र के इस आचरण से कार्यकर्ताओं में रोष है। आज पोहरी थाने के बाहर पूर्व मंत्री पुत्र जीतू धाकड़ और उनके साथियों पर एफआईआर की मांग को लेकर पोहरी थाने के सामने धरने पर बैठ कर प्रदर्शन किया जा रहा है। ऐसे में अगर पूर्व मंत्री पुत्र पर एफआईआर नहीं होती है और साथ ही मंत्री पुत्र माफी नहीं मांगते है तो चक्काजाम भी किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन 22 जनवरी को एक कॉलेज ग्राउंड में विशाल सुंदर काण्ड और शोभा यात्रा का आयोजन बजरंग दल और हिन्दूवादी संगठनों ने रखा था। इसी आयोजन की तैयारी कर रहे थे और पोहरी की साज सज्जा की जा रही थी तभी पूर्व मंत्री पुत्र आ धमके। जानकारी मिल रही है कि मंत्री पूर्व माफ़ी मांगने को तैयार है लेकिन बंद कमरे में यह बात राजभक्तो को मंजूर नहीं है,वही भारतीय जनता पार्टी ने इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए लोगो से अपील की है वही भारतीय जनता पार्टी के जिम्मेदार रामकाज में व्यवधान पैदा कर रहे है और सबसे बडी हैरानी की बात यह है कि यह धरना सुबह 10 बजे से खबर लिखे जाने लगभग 3 बजे तक अनवरत चालू था,लेकिन जीतू राठखेडा और उसके साथियों पर मामला दर्ज नहीं हुआ है।

यह लोग बैठे धरने पर
भारतीय जनता पार्टी पोहरी के मंडल उपाध्यक्ष शुभम मुदगल, प्रखंड मंत्री बजरंग दल पोहरी के राजेश कुशवाह, राजू यादव बजरंग दल अध्यक्ष पोहरी,भाजपा किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शर्मा,पोहरी किसान मोर्चा अध्यक्ष देवेन्द्र धाकड़ कराना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे है। 
G-W2F7VGPV5M