SHIVPURI NEWS - पीताम्बरा माई के पुजारी के साथ मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर एसपी ऑफिस शिवपुरी से मिल रही है कि एसपी ऑफिस में पीताम्बरा माई के रिटायर्ड पुजारी ने एक शिकायती आवेदन एसपी शिवपुरी को सौंपा है। इस शिकायती आवेदन के अनुसार उसके सामने रहने वाले पड़ोसी उसकी प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहते है,वह पूरा का पूरा ब्लैकमेल करने का गिरोह है। इससे पहले यह गिरोह एक पूर्व विधायक के परिजनों पर बलात्कार का आरोप लगाकर 4 लाख रूपए लूट चुके है।

देहात  थाना सीमा में रहने वाले 76 साल के पंडित ब्रजेश महाराज ने बताया कि मेरे घर के सामने असामाजिक तत्व रहते है वह मेरी प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहते है। यह ब्लैकमेलिंग करने वालो की पूरी गैंग है इसमें चार महिलाएं और 2 पुरुष है। पंडित जी ने बताया कि इससे पहले इसी मोहल्ले में रहने वाले एक पूर्व विधायक के बेटो और भतीजो पर इस गैंग की महिलाओं ने आरोप लगाया था इन्होने हमें घर में बंद करके बलात्कार किया है। पूर्व विधायक ने बदनामी से बचने हुए इनको चार लाख रुपए दिए थे।

झगडा करते है:विवाद खडा करके फसाना चाहते है
पंडित ब्रजेश महाराज ने बताया कि यह परिवार एक बार रास्ते में चबूतरा बनाना रहे थे। मैंने इनका विरोध किया तो इन्होने मेरे मारपीट की। इस परिवार का सोचना है कि इस उम्र में पंडित जी को फसा दो तो यह पैसा देदेगें। यह किसी भी प्रकार के आरोप मेरे पर लगा सकते है।

SP  ऑफिस से गदगद निकले पंडित जी
पंडित जी ने मीडिया को बताया कि एसपी साहब ने मेरी बात ध्यानपूर्वक सुनी और तत्काल देहात थाने इस मामले को देखने की बात कही,और कहा कि आप ऐसे असामाजिक तत्वों को छोड़ा नहीं जाएगा आप चिंता ना करे। 
G-W2F7VGPV5M