SHIVPURI NEWS - रिलेशन में थी स्टूडेंट,घर में घुस गया बॉयफ्रेंड कर दिया बलात्कार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी ऑफिस शिवपुरी में एक नाबालिग की मां ने 2 युवको के खिलाफ एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार उसकी नाबालिग बेटी के साथ उसके बॉयफ्रेंड ने घर में बलात्कार किया है। नाबालिग पीडिता ने बताया कि देहात थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। वही अब उसका बॉयफ्रेंड पैसे देकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश कर रहा है।

शिकायत आवेदन के अनुसार लुधावली में निवास करने वाली 17 साल की नाबालिग ने बताया कि वह कोचिंग पढ़ने जाती थी उसके साथ पढने वाली उसकी एक फेंड ने उसकी दोस्ती मोनू धाकड़ निवासी मनियर से करा दी। उससे मेरी फोन पर बातचीत भी होने लगी थी,वह हमेशा मुझसे शादी करने की कहता था।

पीड़िता ने बताया कि मुझे जानकारी मिली की मोनू धाकड शादीशुदा है इसलिए मैंने उससे बात बंद कर दी। इससे वह नाराज हो गया और मुझे लगातार कॉल रहा था। मैंने यह बात अपनी मां को भी बताई,मां ने उसे घर बुलाकर समझाया कि मेरी लडकी से दूर रह।

पीडिता ने बताया कि 28 नवंबर की रात लगभग 11 बजे मेरी मां दुकान पर थी और मैे घर पर अकेली थी,तभी मोनू धाकड अपने एक दोस्त अरुण धाकड आए। मोनू जबरिया मेरे घर में घुस गया और मेरी मारपीट करते हुए मेरा बलात्कार कर दिया। मोनू जाते जाते मुझे मेरे भाई और मां को मारने की धमकी दे गया जिसमें डर गई मैंने किसी को कुछ नहीं बताया।

फिर करने लगा मुझे फोन
पीडिता ने बताया कि मोनू फिर मुझे कॉल करने लगा और धमकी देने लगा इस कारण मैने अपनी मां को पूरी बात बताई तो हम देहात थाना गए। पुलिस वाले उल्टा मुझे ही दोष देने लगे और कहने लगे की पैसो ले लेलो और अपना मुंह बंद कर लो,इसलिए एसपी साहब से इस मामले की शिकायत करने आए है। हमारा एसपी साहब से निवेदन है कि मामले में कार्यवाही की जाए,मोनू लगातार धमकी दे रहा है। 
G-W2F7VGPV5M