SHIVPURI NEWS - दामाद को नाबालिग बेटी के साथ देख लिया था इसलिए सुसाइड अटेंप्ट किया, बयान

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में आने वाले फतेहपुर क्षेत्र के रहने वाले 40 साल के युवक ने सुसाइड करने की कोशिश की। युवक ने बताया कि मेरी पत्नी और दामाद मेरी हत्या करने की प्लानिंग कर रहे थे। इसलिए मैंने सुसाइड करने का प्रयास किया है। उपचार के बाद युवक ने पत्नी और दामाद के खिलाफ शिकायत की है।

महिला के पति की मौत के बाद साथ रहने लगा था

युवक ने बताया कि वह राजस्थान का रहने वाला है। जिस महिला के साथ रह रहा है उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद वह दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे थे। उसकी पत्नी के पहले पति की चार बेटियां भी थी जिनमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है। वहीं, दो बेटियां साथ रह रहीं थीं। जिनकी वह सौतेले पिता के रूप में परवरिश कर रहा था।

बेटी और दामाद को साथ देखा था

पीड़ित ने बताया कि मेरा दामाद घर आया हुआ था रात के उसे मैंने नाबालिग बेटी के साथ देख लिया था। यह बात मैंने अपनी पत्नी को भी बताई थी लेकिन बदनामी न हो इसलिए मेरी पत्नी ने चुप रहने की बात कही थी लेकिन मैंने इस बात का विरोध किया था।

इसके बाद मेरी पत्नी ने अपने दामाद के साथ मुझे मारने की साजिश रची। दोनों के बीच हुई बातचीत को मैंने सुन लिया था। मैं बीमार भी रहने लगा था इसलिए मेरी पत्नी मेरी हत्या करती या करवाती इससे पहले मैंने सुसाइड करने की कोशिश की। इस मामले में कोतवाली प्रभारी विनय यादव ने बताया कि युवक द्वारा आरोप लगाए गए हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M