संत फार्म पर 5 लाख की चोरी का मामला,पीडित पक्ष ने एसपी से कहा पडोसी ने की है चोरी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत संत फार्म पर पिछले माह 27 नवंबर की रात को अज्ञात चोरो द्वारा अकेली सोती महिला को देखकर घर में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी रुपये पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया था जिसकी शिकायत पीडिता के द्धारा कोलारस थाने में दर्ज कराई गई थी लेकिन आज दिनांक तक अज्ञात चोर पकडे नहीं हुए है लेकिन आज महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को करते हुए एक पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति पर आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत संत फार्म पर रहने वाली सीमा कुशवाह पति कल्ला कुशवाह पिछले माह 27 नंवबर को अकेली घर पर थी तभी रात करीब 2 बजे वह टॉयलेट करने के लिए उठी तो दो अज्ञात चोर पास के घर से ताला तोड़, चोरी कर दीवाल से कूदकर भाग रहे गये थे।

महिला ने बताया कि उसके पास के मकान में ताला लगा हुआ था लेकिन चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखे,चांदी की दो करधौनी,दो जोड़ी चांदी की पायल,दो की गुच्छे,एक जोड़ी झुमकी,एक जोड़ी टॉक्स सोने के,एक सोने का मंगलसूत्र,एक दुलनिया,एक सोने की मोर,एक सोने की अंगूठी एवं अलमारी में रखे कुछ नगदी रूपये अज्ञात लोग चुराकर भाग गये।

पीड़ित ने बताया कि जब इस मामले की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की जबकि कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मावई का कहना है कि पुलिस ने उसी दिन एफआईआर दर्ज कर ली  थी लेकिन चोरों का अभी पता नहीं चल पाया है वही पीड़ित ने आज इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक की है साथ ही उसने बताया कि वह आरोपी को जानती है आरोपी उसके गांव का ही और वह पास में ही रहता है लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं रही है वही पुलिस का कहना है कि   संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई है लेकिन अभी चोरों का पता नही चल पाया है।
G-W2F7VGPV5M