SHIVPURI NEWS - साइकिल से गाजियाबाद से मुंबई जा रहे सलमान खान से मिलने, कहानी और गाने का शौक

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज कल सोशल मीडिया के जमाने में आपने कई तरह के लोग देखे होगो जिसमें लोग राष्ट्र शान्ति, तीर्थ, पर्यावरण, भारत भ्रमण और देश भ्रमण साइकिल से करते हैं। लेकिन आज हम आपके एक ऐसे जबरा फैन के बारे में बता रहे है। जो अपनी साइकिल से गाजियाबाद से मुंबई सलमान खान से मिलने जा रहा है युवक ने अपनी साइकिल पर भी सलमान खान के फोटो के साथ अपनी यात्रा के बारे में लिखा है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के रहने वाले पप्पन शेट्टी उर्फ पेपोन राइटर (34) ने बताया कि वह फिल्म स्टार से मिलने गाजियाबाद से मुंबई की 1500 किलोमीटर की साइकिल यात्रा पर निकला है। वह 8 दिसंबर को गाजियाबाद से निकला था। अब तक उसने लगभग 450 किलोमीटर की साइकिल यात्रा को सुरक्षित पूरा कर लिया है। पप्पन ने बताया कि वह प्रतिदिन 90 से लेकर 130 किलोमीटर साइकिल चलाता है, उसे मुंबई पहुंचने में 10 से 15 दिन और लगेंगे। वह रात रास्ते में पढ़ने वाले ढाबे पर रूककर गुजारता है। सुबह फिर अपनी यात्रा के लिए निकल पड़ता है।

गाने और स्टोरी भी लिखकर ले जा रहा है अपने साथ

गाजियाबाद के विजय नगर क्षेत्र के रहने वाले पप्पन सेठ्ठी ने बताया कि वह सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। उन्हीं की फिल्म देखकर वह फिल्म की स्टोरी और सांग लिखने लगा। उसने अपनी लिखी हुई स्टोरी की किताब छपवाने का प्रयास किया, लेकिन पब्लिकेशन द्वारा अधिक पैसों की मांग के चलते उसकी लिखी हुई कहानी नहीं छप सकी। वह अपने साथ लिखी हुई कहानी और गानों को भी ले जा रहा है जिन्हें वह सलमान खान के समक्ष रखेगा। वह चाहता उसके द्वारा लिखी गई स्टोरी और गाने अगर पसंद आए तो वह उनकी मदद करें। जिससे वह अपने उद्देश्य में कामयाब हो सके।
G-W2F7VGPV5M