SHIVPURI NEWS - दिनारा के छितिपुर गांव से ट्रेक्टर ट्रॉली की लूट, दतिया रोड पर बेहोशी हालत में मिला ड्रायवर

Bhopal Samachar
दिनारा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के छितिपुर गांव में बुधवार की सुबह भाड़े की कहकर ट्रैक्टर ट्राली ले जाने वाले आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर फरार हो गए। तलाशी के बाद ड्राइवर बुधवार की रात बेहोशी के हाल में दतिया रोड पर मिला है।

बता दें कि ड्राइवर को अब तक ठीक से होश तक आया है। इसकी शिकायत दिनारा थाना में दर्ज की गई है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार अज्ञात दो लोग सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह 3 बाइक सवार छितिपुर गांव पहुंचे थे। जहां में 26 वर्षीय संजय लोधी पुत्र ज्ञान सिंह लोधी से मिले थे। तीनों ने दिनारा से मधुमक्खी की पेटियों को पिछोर पहुंचाने के लिए ट्रैक्टर ट्राली की भाड़े की बात की थी।

भाड़ा तय हो जाने के बाद संजय लोधी ट्रैक्टर ट्राली लेकर उनके साथ निकल गया था। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली के साथ संजय लोधी लापता हो गया था देर शाम तक जब संजय लोधी अपने घर वापस नहीं आया तब परिजनों ने संजय की तलाश शुरू की।

परिजनों के मुताबिक ट्रैक्टर में डामरौंन के पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाया गया था इस दौरान संजय के साथ दो अज्ञात लोग ट्रैक्टर पर सवार थे। इसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली अशोक होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ था।

ट्रैक्टर-ट्राली दतिया की ओर जाता दिखाई दिया था। इसके बाद दतिया मार्ग पर नुनवाहा के पास संजय बेहोशी के हाल में मिला था। संजय के शरीर पर चोट के निशान भी थे। तब से लेकर संजय बेहोशी के हाल में ही है। परिजनों ने बताया कि दतिया शहर के चौराहे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है। दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव का कहना है कि मामले की बारीकी से पड़ताल की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M