SHIVPURI NEWS - पुलिस का दीवान महिलाओ से बोला हम अपनी पत्नी को नहीं रख पा रहे, तुम्हारा बच्चा कहा से लाए

Bhopal Samachar
पिछोर। नगर के चांदनी चौक क्षेत्र से बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे एक 17 वर्षीय नाबालिग युवक खेत से बिना बताए लापता हो गया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। जिसके बाद गुरुवार की देर शाम नाबालिग के घर से कुछ महिला थाने पहुंची और वहां मौजूद दीवान से बच्चे के लापता के बारे में पूछा तो दीवान भड़क गया और बोला कि हम अपनी पत्नी को नहीं रख पा रहे तुम्हारा बच्चा कहां से लाएं।

जिसके बाद महिलाओं ने पिछोर थाने के बाहर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे टीआई ने मामला शांत कराया और जाम खुलवाया। अभय (17) रामसेवक कुशवाह निवासी चांदनी चौक थाना पिछोर बुधवार की सुबह परिजनों के साथ खेत पर था दोपहर करीब 12 बजे अभय के फोन पर एक कॉल आया और अभय यह कहते हुए बाइक लेकर चला गया कि मैं अभी आता हूं।

जिसके बाद देर तक जब अभय घर नहीं लौटा तो परिजनों ने इस बात की सूचना पिछोर थाना पुलिस को दी। गुरुवार की दोपहर जब कुछ महिलाएं पिछोर थाने पहुंचीं और वहां मौजूद दीवान से कहा कि अभय का कुछ पता चला तो दीवान भड़क गया और बोला कि हम अपनी पत्नी को नहीं रख पा रहे तुम्हारा बच्चा कहां से लाएं। बस फिर क्या था इतना सुनते ही महिलाएं भड़क गईं और थाने के बाहर जाम लगा दिया।

दीवान ने ऐसा नहीं बोला
बच्चे के जानकारी के लिए महिलाएं आई थीं और बच्चे की तलाश के लिए पूछा रही थीं जब उनसे कहा कि सीडीआर दो दिन में आती है तो कहने लगीं कि अभी मंगाओ और थाने के बाहर खड़ी हो गई। मैंने तुरंत उन्हें समझाया और वह मान गई। दीवान ने ऐसा कुछ नहीं बोला जो आप बता रहे है हां पर यह जरूर बोल दिया था कि बच्चा हमने तो गायब नहीं कर दिया सीडीआर आ जाएगी तो सही जानकारी मिल जाएगी। वहीं हम लगातार उसकी तलाश कर रहे हैं।
शिव सिंह यादव, टीआई थाना पिछोर
G-W2F7VGPV5M