SHIVPURI NEWS - एडवोकेट राजीव शर्मा ने कराया मुंडन,सरकार मांगों पर ध्यान नही दे रही

Bhopal Samachar
शिवपुरी। मप्र के एडवोकेट,एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग वर्षो से कर रहे है लेकिन सरकार एडवोकेट की इस मांग पर ध्यान नही दे रही है वकीलों को केवल सरकार की ओर से आश्वासन दिया जा रहा है। जिससे वकीलों में सरकार के खिलाफ नाराजगी है।

आज शिवपुरी में एडवोकेट राजीव शर्मा ने मप्र में गठन होने वाली सरकार के ध्यानाकर्षण के लिए अपना मुडंन करया है। एडवोकेट राजीव शर्मा का कहना था कि सरकार से लगातार वकील मांग कर रहे है मप्र में एडवोकेट की सुरक्षा को लेकर एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू होना चाहिए,इसके लिए मप्र के सभी जिलों से कई बार मांग भरे ज्ञापन दिए जा चुके है हमे केवल आश्वासन मिलता है।

अब मप्र में भाजपा की नई सरकार का गठन होने जा रहा है। मैंने आज शिवपुरी में सरकार के ध्यानाकर्षण के लिए अपने केश दान किए है। यह मांग विगत कई दिनों से अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए अधिवक्तागण द्वारा लगातार की जा रही है। इसके बावजूद भी राज्य सरकार ने आज तक कोई भी प्रभावी कदम इसके लिए नहीं उठाया है। प्राय देखा जाता है कि आए दिन अधिवक्ताओं के साथ पक्षकारों द्वारा बदसलूकी की जाती है।

कई बार अधिवक्तागण की मारपीट तक कर दी जाती है। इससे व्यथित होकर अधिवक्तागण विगत कई दिनों से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग करते चले आ रहे हैं। सरकार के द्वारा जब भी किसी अधिवक्ता के साथ कोई घटना घटित होती है तो सिर्फ आश्वासन मात्र दिया जाता है इसके लिए कोई प्रभावी कार्य नहीं किया जाता है हमेशा आश्वासन दिया जाता है।
G-W2F7VGPV5M