SHIVPURI NEWS - ताले तोडकर चोरो का गृहप्रवेश:सोना-चांदी नगदी सहित 2 टूव्हीलर गायब

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे के वार्ड क्रमांक 12 भड़ोता रोड पर चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर घर से एक स्कूटी, एक बाइक सहित सोने चांदी के जेबरात और नकदी समेत कर अपने साथ ले गए। चोरी की शिकायत कोलारस थाना पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोलारस कस्बे के वार्ड क्रमांक 12 के रहने वाले प्रदीप लोधी ने बताया कि रात करीब दो बजे घर के बाहर आवाजें आईं थी। इसके बाद वह घर के बाहर देखकर फिर सो गया था। तीन बजे तक सब कुछ ठीक था। सुबह नींद खुलने से पहले पड़ोसियों ने उसे नींद से जगाकर चोरी होने की सूचना दी थी। चोर घर के मुख्य दरवाजे की शटर में लगे तालों को तोड़कर कर घर में घुसे। इसके बाद चोर घर के एक कमरे में घुसकर कमरे में रखे दो बैग उठाकर अपने साथ ले गए। इसके अतिरिक्त गैलरी में खड़ी एक स्कूटी एक बाइक को भी अपने साथ ले गए थे।

प्रदीप लोधी ने बताया कि बैग में डेढ़ लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात, 18 हजार नकद और कुछ जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। आज सुबह घर से कुछ दूरी पर खाली बैग डले हुए मिले थे। चोरी की शिकायत कोलारस थाना में दर्ज कराई गई है।
G-W2F7VGPV5M