SHIVPURI NEWS - बस स्टैंड पर प्रेमी जोड़े को लेकर हंगामा, चचेरा भाई भगाकर ले आया, चाची ने पकड़ लिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली से हैं जहां आज मुरैना से शहर के बस स्टैंड पर एक प्रेमी जोड़ा भाग कर जा रहा था, उसी समय लड़की की चाची ने उन्हें वहां पकड़ लिया। और घर ले जाने के लिए कहने लगी, लेकिन उसकी जेठानी की बेटी साथ जाने को तैयार ही नहीं थी। उसके बाद दोनों को सिटी कोतवाली ले जाया गया। और वहां से दोनों बालिग थे अपनी सहमति से आये थे, पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम खुटेला की रहने वाली लड़की की चाची ने बताया कि मेरी ससुराल मुरैना में हैं और यहां शिवपुरी के मनियर में मेरा चचेरा भाई आजा जाता रहता था। कुछ रोज पहले में अपने मायके आई थी, में अपनी ससुराल मुरैना जाने के लिए बस स्टैंड पर पहुंची थी। उसी समय मुझे मेरा चचेरा भाई और मेरी जेठानी की बेटी एक साथ दिखाई दिए थी।

जिसके बाद मैंने दोनों को समझाने की कोशिश की और मेरी जेठानी की बेटी को अपने साथ मुरैना वापस ले जाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों नहीं माने और बस स्टैंड पर हंगामा करने लगें। ऐसे में अगर में भतीजी के बिना अकेली ससुराल जाती तो मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता।

जिसके बाद दोनों को सिटी कोतवाली ले जाया गया,पुलिस ने सबसे पहले उनके घरवालों को सूचित किया और उनके दस्तावेज मंगवाये गये। दोनों बालिग निकले, इसी कारण पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

इनका कहना हैं
हमारे पास एक प्रेमी जोड़े को लाया गया, जिसके बाद हमने उनके दस्तावेजों को देखा था, जिसमें वह दोनों बालिग थे और वह दोनों अपनी सहमति से आये थे। इसी कारण हमने उन दोनों को छोड़ दिया।
सिटी कोतवाली,विनय यादव टीआई
G-W2F7VGPV5M