SHIVPURI NEWS - विवाहिता और बच्चों की मारपीट, ससुराली कहते है बलात्कार का मामला दर्ज करा, नहीं तो मार देंगे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता अपने पति और ससुरालियों के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे जहां उसने बताया कि मेरे ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से भगा दिया,और मुझसे कहते हैं तू अपने जिठोत पर बलात्कार का मामला दर्ज करा दे। मना करने पर लगातार मेरी और मेरे बच्चों की मारपीट की जा रही है।

जानकारी के अनुसार निवासी हनुमान कॉलोनी पोहरी रोड थाना कोतवाली शिवपुरी की रहने वाली रूबी धाकड़ पुत्री प्रताप धाकड़ ने बताया कि आज से 17 साल पहले मेरी शादी प्रेमचंद्र धाकड़ पुत्र छीमा धाकड़ निवासी सुभाषपुरा नयागांव से हुई थी। जिसके बाद हमारे यहां दो बच्चे पैदा हुए। एक बेटा अर्पित उम्र 15 वर्ष और दूसरा बेटा नवीन 13 साल का हैं।

एक साल पहले की बात हैं मेरे ससुरालीजन द्वारा मेरे साथ मारपीट कर प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया। बात सिर्फ अपने परिवार से आपसी झगड़ा था और ये झगड़ा मेरे ससुरालियों का जो परिवार में मेरे जिठोत लगते हैं उनसे चल रहा हैं, इसमें मेरी कोई गलती नहीं है, लेकिन मेरा जेठ राजेन्द्र, रामअवतार गोपाल की पत्नी गायत्री,अजमेर सिंह, जयसिंह एवं उसकी पत्नी रजनी , देवर संतोष देवरानी रिश्म, सास नथिया भाई द्वारा मुझसे कहा जाता हैं कि तू दीपा व संजय पर झूठा बलात्कार का केस लगवा दे।

जबकि में दीपा व संजय की चाची लगती हूं। और उन्होंने मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं किया हैं सभी ससुरालीजन द्वारा उन पर झूठा केस लगवाना चाहते हैं और 8 से 10 दिन पूर्व मेरी मारपीट कर मेरे बड़े पुत्र को अपने पास रखकर घर से भगा दिया हैं मेरा पति शराब का आदी हैं। और वह भी सभी परिवारजनों की बातों में आता हैं और मेरे साथ मारपीट करता हैं। अब मेरे पिता के घर मायके में निवासी कर रही हूं और छोटा पुत्र नवीन मेरे साथ ही मेरे मायके में हैं।

पीड़िता ने बताया कि मेरा जेठ राजेन्द्र,राम अवतार, अजमेर सिंह अभी दो तीन दिन पहले मेरे घर मायके आया और मुझे मेरे पिता को व भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा। और मुझे छोड़ छुट्टी देने की धमकी दे रहा था।
G-W2F7VGPV5M