SHIVPURI NEWS - बेटी से मिलने जा रही 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला गिरकर हुई गंभीर घायल-खराब पड़ी थी सड़क

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से हैं जहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला अपनी बेटी से मिलने उसके घर जा रही थी, तभी रास्ते में खराब सड़क और बारिश के पानी के चलते वह फिसल गई और गिर गई। महिला के मुंह और शरीर में काफी चोटें आई है, तुरंत ही महिला को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम सईसपुरा क्षेत्र के चीरा बाबा मंदिर के पास रहने वाली 70 साल की खातूल राईन सुबह करीब 11 बजे अपनी बेटी के घर जाने के लिए पैदल निकली। इसी दौरान घर से निकलते ही वह खराब सड़क और उसमें भरे पानी के कारण गिरकर घायल हो गई। बुजुर्ग महिला के मुंह और शरीर में गंभीर चोटें आई है। बुजुर्ग महिला का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

परिजनों ने बताया कि पानी की पाइपलाइन डालने के लिए 3 साल पहले सड़क को खोदा गया था। इसके बाद रिपेयरिंग का कार्य नहीं करवाया गया इसकी कई शिकायतें नगर पालिका सहित पार्षद को भी दर्ज कराई थी,लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई हैं।

बुजुर्ग महिला के अलावा उस खराब पड़ी सड़क पर कई लोग घायल भी हो चुके हैं। साथ ही छोटे छोटे बच्चे भी वहां से गुजरते हैं स्कूल जाते हैं तो वह भी उसमें गिर जाते है और बच्चों के यहां चोटें भी आ जाती हैं।
G-W2F7VGPV5M