SHIVPURI NEWS - लिवइन में रह रही थी प्रेमिका-आपत्तिजनक फोटो वायरल नही करने के मांगें 5 लाख:भाईयो ने गोली मार दी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में क्षेत्र में एक युवक को उसकी प्रेमिका के भाईयो ने गोली मार दी। बताया जा रहा है युवक को युवती की मा ने बुलाया था। गोली लगने के बाद घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। देहात थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक करैरा कस्बे के रहने वाले पुष्पेंद्र चौहान पुरानी शिवपुरी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ करीब ढाई साल से इंदौर में लिव इन रिलेशन में रह रहा है। इसी क्रम में तीन दिन पहले वह शिवपुरी आया तो युवती की मां ने युवती के मोबाइल में पड़ी हुई आपत्तिजनक फोटो वायरल नहीं करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की।

इसी क्रम में शनिवार को पैसा देने की बात हुई थी। युवक उनके बुलाने पर शनिवार की रात करीब 11:15 बजे पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में युवती के घर पहुंचा था। पुष्पेंद्र युवती की मां व पिता से बात कर रहा था, तभी युवती के एक भाई पुष्पेंद्र से बहस करने लगा और इतने में दूसरे भाई ने उसे गोली मार दी। गोली पुष्पेंद्र की कमर में लगी।

मौके पर मौजूद प्रिंस बुंदेला ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। पुष्पेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M