SHIVPURI NEWS - भंडारे से लौट रहे ग्रामीणों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटी,10 लोग घायल

Bhopal Samachar

नरवर। शिवपुरी जिले के नरवर के टुकी रोड के तिराहे से मिल रही हैं जहां एक ट्रेक्टर ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई, ट्रॉली में एक ही गांव के 8 से 10 ग्रामीण मौजूद थे। जिन्हें उपचार के लिए नरवर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं। नरवर थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम भीमपुर के रहने वाली एक महिला और बच्चे भी शामिल थे। सभी टूकी के मंदिर से भंडारा खाकर ट्रेक्टर ट्रॉली में सवार होकर अपने घर भीमपुर लौट रहे थे। उसी दौरान ट्रेक्टर का ड्राइवर ट्रेक्टर को तेज रफ्तार से दोड़ा रहा था। तेज रफ्तार के कारण ट्रेक्टर रविवार की शाम टुकी रोड के तिराहे के मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया।

इस घटना में दीपक आदिवासी, सुनील आदिवासी, ओमकार आदिवासी, शत्रुघन आदिवासी, भागीरथ आदिवासी, बीजा आदिवासी, रामसिह बघेल, रामसखी जाटव, रामलाल बघेल, धर्मसिह आदिवासी, चन्दन आदिवासी, संध्या आदिवासी, दीपक आदिवासी, प्रतापसिंह बघेल सहित चार से पांच अन्य लोग घायल हो गए।

इनमें से 3-4 लोगों के गंभीर चोंटे आई है। वही ट्रॉली में बैठे सभी लोगों को मामूली चोटे आई है। घायलों को उपचार के लिए नरवर के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। नरवर थाना पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M