SHIVPURI NEWS - 4 महीने से थाने व एसपी ऑफिस के चक्कर लगा रहा है युवक, नहीं हुई सुनवाई

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां एक युवक शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे पास के रहने वाले कुछ लोगों ने मेरे व मेरे पिता के साथ मारपीट कर दी। तथा बंदूक तानकर जान से मारने की धमकी दी,और आसमान में भी फायर किया। जिसके चलते मेरे सीने में चाकू मारा,जिससे मेरे सीने में काफी गंभीर चोट आई हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी जेल कॉलोनी जगतपुर कोलारस के रहने वाले संजय जोशी पुत्र मुन्नालाल जोशी ने बताया कि 14 अगस्त 2023 की बात हैं मेरे पिता की जगतपुर में परचून की दुकान है तो उस समय आरोपी ख्याली जाटव,कल्ला जाटव,प्रमोद जाटव,रोहित जाटव आये और परचून की दुकान में बल्ली मारने लगे। मैंने उनसे मना किया कि बल्ली मत मारो, इसी बात को लेकर प्रमोद जाटव और रोहित जाटव ने मुझ पर बंदूक तान कर जान से मारने की धमकी दी व आसमान में फायर भी किया एवं रोहित जाटव ने मेरे सीने में चाकू मार दिया।

जिससे मेरे सीने में गंभीर चोट भी आई हैं। जिसकी शिकायत मैंने कोलारस थाने में 14 अगस्त को ही की थी,लेकिन थाने में मेरी सही रिपोर्ट न लिखने पर मैं तत्पश्चात 16 अगस्त को एसपी महोदय से पास पहुंचा। और शिकायत की। शिकायत करने पर उक्त लोगों ने मुझे 17 अगस्त को गालियां देने लगे। साथ ही मेरे परिवार वालों को भी गालियां देने लगे। और झूठे हरिजन केस में फंसाने की धमकी देने लगे।

जिसके बाद 23 अगस्त व 26 अगस्त को,10 अक्टूबर को मैंने एसपी महोदय के आवेदन दिये। लेकिन यहां आज दिनांक तक मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई। तथा कोलारस थाने में मेरे व मेरे भाई व पिता के आधार कार्ड व फोटो मंगवाये गये और जबरदस्ती हस्ताक्षर करावयें गये। तथा मेरे व मेरे परिवार वालों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हैं।

मैं कई बार एसपी साहब को आवेदन दे चुका हूं,लेकिन मेरी आज दिनांक तक कोई सुनवाई नहीं हुई हैं। मैं काफी परेशान हूं,साथ ही मेरा परिवार भी काफी भयभीत हैं। मुझे न्याय दिलवाया जाये। और ख्याली,कल्ला,रोहित,प्रमोद आदि के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही कर मुझे न्याय दिलवाया जाये।

इनका कहना हैं
अभी तक मेरी संज्ञान में नहीं हैं यह मामला, मेरी संज्ञान में होता तो मैं दिखवा लेता।तथा टीआई ने फोन कट कर दिया।
कोलारस थाना टीआई जितेंद्र मावई
G-W2F7VGPV5M