SHIVPURI NEWS - भाई ने धोखे से निकाले 2 लाख, पैसे मांगने पर बहन के साथ मारपीट-एसपी से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनियर में रहने वाली 26 वर्षीय महिला के साथ उसके सगे भाई ने ही धोखा धडी कर दी। पीड़ित ने बताया कि आज से करीब दो साल पहले उसके भाई ने उसका अकाउंट बंधन बैंक में खुलवाया था लेकिन उसका एटीएम कार्ड उसी के पास था और धीरे धीरे उसके अकाउंट से सारे पैसे निकाल लिए।

जानकारी के अनुसार शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनियर में रहने वाली मचला रावत उम्र 26 साल पति स्व.अशोक रावत ने बताया कि मेरे पति एक ट्रक ड्राईवर थे जो कि ढाई साल पहले एक्सीडेंट की वजह से शांत हो गए थे। लेकिन जब वह थे ।

तभी मेरे भाई रविन्द्र रावत ने मेरा बंधन बैंक में अकाउंट खुलवाया था और उसका एटीएम उसी के पास था लेकिन जब एक दिन में अपने पैसे निकालने गई तो पता चला की उसमें पैसे नहीं है जब भाई से पूछा तो उसने बताया कि मैंने निकाल लिए है में वापस कर दुगां। लेकिन भाई ने आज दिनांक तक पैसे वापस नहीं किये।

पीड़ित ने बताया कि मेरे मकान में पहले एक सुनीता बैरागी नाम की महिला किराए से रहती थी जो की अब झांसी चौराहे पर रहती है। वह मेरे भाई से मिली हुई है। सोमवार को में जब अपने मकान पर थी तभी मेरा भाई रविन्द्र रावत आया और पैसे के लेनदेन को लेकर गाली गलौज करने लगा।

जब उससे गांली देने से मना किया तो उसने मेरे साथ मारपीट कर दी और अपने नाखूनों से मेरी गर्दन को लोच लिया जिससे गर्दन पर नाखूनों के निशान पड गये। इस मामले की शिकायत मैंने सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इनका कहना हैं
इस मामले में हमने एनसीआर की रिपोर्ट दर्ज की है जिसमें 323,504 की धाराए लगाई है अभी इसमें 151 की कार्रवाई कर गिरफ्तार किया जा रहा है उसके भाई को पुलिस पकड़ने के लिए गई थी लेकिन अभी वह घर मिला नही है।
सिटी कोतवाली थाना प्रभारी विनय यादव शिवपुरी
G-W2F7VGPV5M