पत्नी ने अप्राकृतिक संबंध बनाने से मना किया तो नाबालिग से कर ली दूसरी शादी:शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर की देहात थाना अंतर्गत आने वाले अहीर मोहल्ला से मिल रही है कि अहीर मोहल्ला में निवास करने वाली एक विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाने और एक नाबालिग लडकी से शादी करने का आरोप लगाते हुए एसपी शिवपुरी आफिस में शिकायत की है। पीडिता का कहना कि देहात थाना पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की। शिकायत करने पर पति ने घर आकर मेरी मारपीट की है।

जानकारी के अनुसार निवासी गायत्री कॉलोनी पोहरी की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि आज से 11 साल पहले मेरी शादी मनोज रजक पुत्र सुरेश रजक गुरुकुदवाया कोलारस हाल निवासी अहीर मोहल्ला पुरानी शिवपुरी के साथ हुई थी। शादी के बाद कुछ सालों तक मेरे ससुरालियों ने मुझे सही से रखा था, लेकिन फिर मेरे साथ अलग सा व्यवहार करने लगे।

पति कुछ सालों बाद से ही पत्नी के साथ करने लगा अप्राकृतिक सेक्स

पति से पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे पति ने मुझे मात्र कुछ टाइम तक ही ठीक रखा था। जिसके बाद वह मेरे साथ अनैतिक रूप से संबंध बनाने लगा। मैं उससे मना करती थी, लेकिन वह नहीं मानता और मेरे साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाने लगा। मैं कुछ समय तक जबरदस्ती यह सब सहन करती रही,क्योंकि मेरा पति नहीं मानता था। वह मेरे साथ जबरदस्ती करता था।

पति का विरोध किया तो उसने कर ली दूसरी शादी

महिला ने बताया कि जब मैंने इसका विरोध करना शुरू किया तो मेरे पति ने बहुत कम उम्र की बच्ची से शादी कर ली। यह शादी उसने अभी 6 महीने पहले ही की हैं। और मुझे व मेरी बच्ची को घर से भगा दिया।

देहात थाना में की विवाहिता ने शिकायत,नहीं हुई सुनवाई

पीड़ित महिला ने बताया कि जब मेरे पति ने छोटी उम्र की लड़की से शादी की तो मैंने इसकी शिकायत देहात थाना मैं दर्ज कराई। जिसके बाद मेरा पति मनोज से मेरे घर आकर मारपीट की। और साथ ही मुझे मारने की धमकी भी दी। मैं बहुत भयभीत हुं,मैं अपने पति और ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कर दंडात्मक कार्यवाही किया जाना आवश्यक हैं। और मैं अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती, जबकि मेरा पति मुझपर राजीनामा का दबाव बना रहा हैं। और कह रहा हैं कि में तुझे भी रखने को तैयार हूं, लेकिन मैं अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती, बस पति पर कार्यवाही हो,मैं इतना चाहती हूं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
G-W2F7VGPV5M