SHIVPURI NEWS - घर से बिना बताए निकले बुजुर्ग का शव पुलिस को काकर एबी रोड पर मिला मामला संदिग्ध

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोविन्द नगर में रहने वाला एक 60 वर्षीय बुजुर्ग बुधवार को घर से बिना निकल गया,वही देर रात सतनवाड़ा पुलिस को काकर एबी रोड पर देर रात गस्त के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला। जिसके बाद पुलिस शव को जिला अस्पताल लेकर पहुची।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, सुबह जब पुलिस ने इसका पता किया तो उसकी पहचान सुरेश उपाध्याय उम्र 60 साल पिता गंगाराम उपाध्याय निवासी गोविंद नगर के रूप में हुई फिलहाल सतनवाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार फिजिकल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोविन्द नगर में रहने वाले सुरेश उपाध्याय उम्र 60 साल पिता गंगाराम उपाध्याय बुधवार को अपने घर से बिना बताए कहीं गुम हो गया था जिसके बाद बुधवार को रात के करीब 1:30 बजे काकर एबी रोड पर सतनवाड़ा पुलिस को रात्रि गश्त के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला।

जिसे पुलिस ऱात्रि में ही जिला अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन यहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया,सतनवाडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बजाया की जब सुबह पुलिस ने पता लगाया तब बुजुर्ग व्यकित के घर तक सूचना की इसके बाद उसका पीएम कराया जा रहा है।

आपको बता दे की मृत बुजुर्ग व्यक्ति के घर पर 28 नवंबर 2023 को छोटे बेटे की शादी है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग शादी के कार्ड लगाने के लिए मोहना गया था लेकिन घर वापस लौटते समय उसकी संदिग्ध मौत हो गई, इस मामले में अधिक जानकारी के लिए सतनवाड़ा थाना प्रभारी राज कुमार चाहर से बात की गई।

तो उन्होने बताया कि रात्रि गस्त के दौरान काकर एबी रोड किनारे देर रात 1:30 बजे बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला था जिसे पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया फिलहाल पुलिस पीएम करा कर शव को परिजनों को सौंप रही है।
G-W2F7VGPV5M