SHIVPURI NEWS - विवाहिता ने खांसी की दवा समझकर कर लिया कीटनाशक का सेवन, हालत गंभीर-अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम खोदा हाल निवासी परच्छे में एक 26 वर्षीय विवाहिता ने आज सुबह खांसी की दवा समझकर कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। बिगड़ती हुई तबीयत को देख महिला को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम खोदा में रहने वाली सोमवती पाल उम्र 26 साल पति श्याम सिंह पाल आज सुबह लगभग 10 बजे अपने घर पर अकेली थी पीड़ित ने बताया कि मेरे घर में कई सारी बकरियां हैं जिसकी दवा घर में मौजूद थी, लेकिन घर में एक खांसी की दवा भी रखी हुई थी। तभी गलती से मैंने रखी अन्य दवा का सेवन कर लिया।

जिससे मेरी हालत खराब होने लगी जैसे ही मुझे उल्टी होना शुरू हुई तो पास में पुताई कर रहे अपने पति को बुलाया और बताया कि मैंने यह दवा रखी वह खांसी की दवा समझ कर खा ली है और अब मुझे उल्टी हो रही है।

इसके बाद युवक उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर आया जहां डॉक्टरों द्धारा उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जब महिला ने दवा का सेवन किया उस समय किया जब घर पर कोई भी मौजूद नहीं था।