SHIVPURI NEWS - शिवपुरी की सडको पर बनने लगे मीम्स,पढिए जयनारायण शर्मा की मजेदार पोस्ट:गिने गड्ढे

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी शहर की सड़कों में गड्ढे है कि गड्डो में सड़क है,इस फोटो को आप ही अनुमान लगा लीजिए,। यह सड़क है शिवपुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 5 के प्रगति बाजार की। यह शिवपुरी शहर के मुख्य मार्केट की सड़क है। नगर पालिका की कार्यप्रणाली से शहर परेशान हो चुका है। अब सड़कों के मीम्स बनने लगे है।

शिवपुरी शहर में रहने वाले जय नारायण शर्मा ने अपनी फेसबुक से दो फोटो पोस्ट की है और एक मजेदार पोस्ट भी लिखी है। इस पोस्ट को हम सशब्द प्रकाशित कर रहे है।

हमारी स्मार्ट सिटी #शिवपुरी में एक वृद्धा ने भूख लगने पर में एक दावत में कुछ ज्यादा भोजन कर लिया। बुढ़ापे के कारण पेट में गैस बन गई, उसे डॉक्टर को दिखाया तो नेतागिरी के लिए संघर्षशील शहर के अनुभवी डॉक्टरों ने बगैर फीस लिए पर्ची लिखी...

जिसमें दिए सुझाव के अनुसार एक समाजसेवी और युवा नेता टाइप बंदे ने वृद्धा को बाइक पर बिठाया और शिवपुरी अस्पताल चौराहे और हलवाई खाना प्रगति बाजार वार्ड क्रमांक (5) की सड़कों का मात्र एक चक्कर लगाया। परिणामस्वरूप बार-बार हिचकोले खाने से वृद्धा का शरीर व आत्मा दोनों ही कांप गए और जर्जर सड़क के झटकों से खाना पूरी तरह से हज़म हो गया। वृद्धा के परिजनों ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों, अध्यक्ष नगर पालिका गायत्री देवी शर्मा एवं पार्षद पार्षद ओम प्रकाश जैन क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों का इस सुविधा के लिये बहुत-बहुत आभार जताया।

इस घटना के बाद बाहर से भी पेट की गैस से पीड़ित मरीजों के #स्मार्टसिटी_शिवपुरी में पहुंचने की संभावना जताई जा रही है ।
शहर हो तो ऐसा...!! जनहित में सूचनार्थ

कुल मिलाकर अब आमजन परेशान हो कर शिवपुरी के जनप्रतिनिधियों पर चुटकुले बनाने लगे है,जैसा कि विदित है कि नगर परिषद की गठन होने के बाद पहली परिषद में शहर में 11 रोडे स्वीकृत हुई थी। इन रोडो के टेंडर लग चुके है,एक बार फिर रिटेंडर हो चुके है लेकिन आज तक इन स्वीकृत सड़कों का काम शुरू नही हुआ है।