SHIVPURI NEWS - जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव ने दलित जनपद अध्यक्ष को कुर्सी से हटाया: आरोप

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिलें की जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा अमित यादव का एक वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमें वह जनपद अध्यक्ष को डांट लगाते हुए नजर आ रही है। वही नेहा यादव पर दलित जनपद अध्यक्ष मीराबाई परिहार को कुर्सी से हटाने का आरोप भी लगा है।

बताया जा रहा है कि शिवपुरी जिलें की जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा अमित यादव आज बदरवास की जनपद पंचायत में मीटिंग लेने पहुंची हुई थी नेहा यादव पर आरोप हैं कि उन्होंने अंदर जाते हैं कुर्सी पर बैठी दलित महिला जनपद अध्यक्ष मीराबाई परिहार को उस कुर्सी से हटा दिया। इसके बाद सरपंच व सचिवों को धमकी भरे लहजे में बोला की में जब भी आपके गांव आउ तो मुझे गांव के नुक्कड़ पर ही मिलना क्योंकि चुनाव सिर पर है। सरपंचों व सचिवों को काम के बहाने धमकाने का आरोप भी हैं।

बताया जा रहा हैं कि मीटिंग के समय एक बडी कुर्सी रखी हुई थी जिस पर जनपद अध्यक्ष बैठी हुई थी बांकी सभी के लिए अन्य एक समान कुर्सी लगाई गई थी इसलिए यह बात सामने आई हैं

इनका कहना हैं
जब इस मामले में जनपद अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मै दलित महिला हूॅ मुझे जिला पंचायत अध्यक्ष ने कुर्सी से हटाया दिया था
हीरा बाई परिहार,जनपद अध्यक्ष बदरवास

पति ने यह दी सफाई
हमने उन्हे कुर्सी से नहीं हटाया हैं वह मीटिंग को खराब करने के उद्देश्य से गलत इल्जाम लगा रही है। नेहा ने कुछ बोला ही नहीं है। वह बैजनाथ के साथ कांग्रेस मे जा चुकी है। यह मीटिंग सभी जगह की जा रही है। जिन लोगों को पेंशन व पोषण आहार के पैसे नहीं मिल पा रहे है। उनकी ई केवाईसी कराने के लिए सरपंच सचिवों को बोला है।
जिला पंचायत अध्यक्ष पति अमित यादव
G-W2F7VGPV5M