SHIVPURI NEWS - स्कूल शिक्षा विभाग: जिले में अंग्रेजी के 8 व्याख्याता का हुआ संस्था के लिए ऑनलाइन चयन

Bhopal Samachar
शिवपुरी। उच्च पद के प्रभार की प्रक्रिया के तहत यूडीटी से व्याख्याता के प्रभार की काउंसलिंग शुक्रवार से विषयवार जारी है। इसी क्रम में रविवार को अंग्रेजी विषय के लिए काउंसलिंग जिला शिक्षा अधिकारी समर सिंह राठौड़ की मौजूदगी में शुरू हुई। काउंसलिंग टीम में शामिल सहायक संचालक विमल श्रीवास्तव, एमयू शरीफ, जिला प्रशिक्षण प्रभारी वत्स सिंह राठौड़ सहित अन्य अमले ने आनलाइन काउंसलिंग संपन्न कराई।

इसमें 8 उच्च श्रेणी शिक्षकों ने अंग्रेजी विषय के व्याख्याता के प्रभार के लिए ऑनलाइन संस्था का चयन किया है, जबकि पात्र सूची में शामिल अनिल श्रीवास्तव का पहले ही हाई स्कूल प्राचार्य के प्रभार के लिए हाईस्कूल नाद का चयन कर लेने के चलते उन्होंने व्याख्याता के लिए असहमति दे दी है।

टैमक कन्या कोर्ट रोड तो गुप्ता ने चुना उत्कृष्ट खनियाधाना

रविवार को अंग्रेजी विषय के लिए काउंसलिंग के दौरान मावि मल्हावनी में पदस्थ प्राण सिंह चौहान ने उमावि मल्हावनी, कन्या उमावि नरवर में पदस्थ नत्थी सिंह तोमर ने उमावि नरवर का ही चयन किया गया है, जबकि उमावि तानपुर में पदस्थ राजेंद्र टैमक ने कन्या उमावि कोर्ट रोड, जगदीश श्रीवास्तव मावि ठर्रा ने कन्या उमावि आदर्श नगर पुरानी शिवपुरी, मावि मल्हावनी में पदस्थ रामकुमार शर्मा ने उमावि बामौर डामरौन, मावि नांद में पदस्थ अनिल गुप्ता ने उत्कृष्ट उमावि खनियाधाना का चयन किया है। वहीं डाइट में पदस्थ जितेंद्र गुप्ता ने व्याख्याता पद के लिए डाइट का ही चयन किया है। इसी तरह वर्तमान में सर्व शिक्षा अभियान में पदस्थ सुरेश शर्मा ने उमावि करारखेड़ा का चयन किया है।