SHIVPURI NEWS- सगाई टूटने के बाद भी मेरे साथ रिलेशन में थी, EX मंगेतर ने बुलाया था अपने घर: आयुष गोयल

Bhopal Samachar

शिवपुरी। बीते 15 अगस्त के रोज गांधी चौक पर निवास करने वाले युवक पर फिजिकल थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है,युवक पर आरोप था कि वह अपनी एक्स मंगेतर के घर में शराब के नशे में घुस गया और अपनी प्रेयसी और उसकी मां के साथ मारपीट कर दी। वही युवक ने आज एसपी ऑफिस मे आवेदन सौंपा है कि उसकी एक्स मंगेतर उसके रिलेशन में थी,एक सप्ताह में वह उससे 2 या 3 बार मिलती थी। घटना वाले दिन उसने ही मुझे फोन कर बुलाया था। मेरे पर झूठा मामला दर्ज कराया है,इसकी जांच की जाए।

पहले समझे मामले को

फिजिकल की क्षेत्र में विवेकानंद पुरम में रहने वाली जैन फैमिली ने फिजिकल चौकी मे व्यापारी आयुष गोयल पर मामला दर्ज कराया था कि 15 अगस्त की शाम 8 बजे आयुष ने उनके घर में अवैध रूप से घुसने का प्रयास किया रोके जाने वाले मां बेटी के साथ डंडो से मारपीट की,पड़ोसियों ने आकर बचाया,पुलिस को फोन किया गया मौके पर पहुंची पुलिस ने आयुष जैन और उसके एक साथी पर मामला दर्ज कर लिया। युवती ने बताया कि आयुष गोयल से उसकी 2 साल पहले सगाई हुई थी जो टूट चुकी थी। उसके बाद भी आयुष गोयल उसे लगातार परेशान कर रहा था।

आयुष ने कहा 2 साल से रिलेशन में है

गांधी चौक पर रहने वाले आयुष गोयल ने शिवपुरी एसपी आफिस में एक शिकायती आवेदन सौंपा है,इसी शिकायती आवेदन के अनुसार आयुष ने बताया कि मेंरी सगाई टूटने के बाद भी हम दोनो रिलेशन में थे,घटना के दिन मेरी एक्स मंगेतर से मेरी बात हुई थी और उसने ही मुझे अपने घर पर बुलाया था।

यह यही है कि हमारी सगाई हुई थी,और टूट गई थी उसके बाद हम दोनों रिलेशन में थे,प्रतिदिन गुड मॉर्निंग से लेकर गुड नाईट तक हमारी बात होती थी। मेरी एक्स मुझे सप्ताह में 2 से 3 बार मिलती थी। कभी हम कैफै जाते थे कभी मेरी कार से लॉग ड्राइव पर जाते थे। 14 अगस्त की शाम 6 बजे से 8 बजे तक वह मेरे साथ थी।

15 अगस्त की शाम मेरी एक्स में मुझे कॉल लगाकर कहा कि घर पर कोई नही है आप आ जाओ,में और मेरा दोस्त उससे मिलने पहुंचे थे वह छत पर खडी थी और गेट खोलने आने वाली थी कि वहां पर उसके पड़ोसी आ गए। वह मेरे से पुछने लगे कि यहां क्यों आए हो,मैने कहा मेरी एक्स ने मुझे बुलाया और वह झगडा करने लगे और मेरे साथ मारपीट कर दी।

फिजिकल थाना पुलिस के द्वारा एक झूठी कहानी रच कर मेरे उपर झूठी एफआईआर करा दी। एफआइआर में लिखवाया गया कि मेरे दारू के नशे में था,में दारू के नशे में नही था अगर होता तो फिजिकल पुलिस अवश्य मेरा मेडिकल कराती,लेकिन ऐसा नही हुआ। पूरी घटना मेरी एक्स के पड़ोसियों के लगे कैमरे मे कैद है में उसके घर में घुसा ही नही था पूरा घटनाक्रम सडक पर ही हुआ है।

मेरी सगाई टूटने के बाद भी हम रिलेशन में थे-दोनों मिलकर दोनों परिवारों को राजी करने का प्रयास भी कर रहे थे। मेरी प्रतिदिन उससे बात होती थी,व्हाट्सएप पर प्रतिदिन वीडियो कॉल से भी बात होती थी-मेरी और उसकी चेट भी होती थी। आयुष गोयल का कहना था कि मेरे खिलाफ षड्यंत्र किया है इस मामले की पुन:किसी वरिष्ठ अधिकारी से जांच होनी चाहिए कि मे उसके साथ रिलेशन में था कि नही,उससे मेरी बात होती थी कि नही,मेरे पर पुरे साक्ष्य मौजूद है। मेरे साथ मेरी एक्स के साथ फोटो सेल्फी भी है जो जांच के समय में उपलब्ध करा सकता हूं। 
G-W2F7VGPV5M