SHIVPURI NEWS- पूजा के कपड़े फाड़कर चमड़े का बेल्ट टूटने तक पीटा, हर अंग पर नील पड़ गए

Bhopal Samachar
प्रदीप मोंटू तोमर शिवपुरी। खबर शिवपुरी के जिला अस्पताल से मिल रही है कि विवाहिता पूजा की उसके पति ने जमकर मारपीट की है। पूजा को नग्न कर जानवरो तक तरह जमकर जब तक मारा जब तक वह बेहोश ना हो गई। विवाद का कारण पूजा की छोटी बहन है पूजा का उसकी अविविवाहित साली को अपनी पत्नी की तरह रहना चाहता है पूजा इस बात का विरोध कर रही थी।

जानकारी के अनुसार पूजा जाटव उम्र 28 साल पत्नि हल्के जाटव अपने मायके बदरवास थाना क्षेत्र में आने वाले गांव श्यामपुरा भासोडा भाई की शादी में आई थी। पूजा के भाई की शादी 30 जून को थी। 1 जून की दोपहर पूजा के पति हल्के ने चलने को कहा। पूजा के मायके वालों ने पूजा की विदा कर दी। इस शादी में पूजा का पति हल्के जाटव,ससुर रज्जू जाटव और सास गुलाब जाटव भी आई थी। बताया जा रहा है कि यह चारो दो बाइक से अपने घर गगोनी चक रवाना हुए।

घायल पूजा ने बताया कि ऐजवारा रोड पर नदी के पास हल्के ने पूजा की मारपीट कर दी। उसे रास्ते में बुरी तरह से मारा। उसके बाद हल्के उसे बाइक पर बिठाकर अपने घर ले गया और घर पहुंचा,उसके बाद हल्के दारू पीने चला गया। दारू के नशे में घर आकर उसने पूजा के साथ मारपीट शुरू कर दी। पूजा ने बताया कि हल्के ने उसके कपड़े उतार कर बेल्ट से मारपीट शुरू कर दी। उसने उस पर मार मार कर चमड़े का बेल्ट तोड दिया।

फिर भी उसका मन नही भरा तो उसने उसे जमीन पर पटक कर लाट घास मारना शुरू कर दिया और उस पर पत्थर पटकना शुरू कर दिया। पूजा के अंग अंग पर चोटो के निशान है। इस मारपीट में पूजा के अनुसार उसके सास ससुर ने भी साथ दिया। इस मारपीट के कारण पूजा बेहोश हो गई।

पति ही लेकर आज सुबह अस्पताल

पूजा के बुआ के लडके सूर्य प्रताप ने बताया कि पूजा को बेहोशी हालत में उसका पति हल्के ही अस्पताल लेकर आया। आज सुबह जब उसके पति का फोन आया कि पूजा बीमार है और अस्पताल में भर्ती है। इस सूचना पर हम आए है। भाई ने बताया कि हल्के पूजा के साथ साथ अपनी 18 वर्षीय साली को भी रखना चाहता है,पूजा इसका विरोध कर रही है इस कारण उसके साथ जानवरो जैसी मारपीट की गई है।

पूरे शरीर पर चोट के निशान

जानवरो जैसी मारपीट करने के कारण पूजा के पूरे शरीर पर चोटों के निशान है,यह निशान अब हरे पीले पड चुके है। पूजा के शरीर का ऐसा कोई अंग नहीं है जहां बैल्टो के मारे जाने के निशान ना हो।

पेंटर है पूजा का पति

भाई सूर्य प्रताप ने बताया की पूजा का पति इंदौर रहकर पेंटर का काम करता है। वह अपने गांव आता जाता रहता है।

G-W2F7VGPV5M