SHIVPURI NEWS- अज्ञात युवक ने खेत की नरवाई में लगाई आग, आग खेत व गांव में फैली—समय रहते पाया गया आग पर काबू

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के ढेकुआं गांव से आ रही हैं जहां खेत में रखी नरवाई से आग लगने से अफरातफरी का माहौल बन गया। ग्रामीणों ने बताया कि किसी अज्ञात युवक ने नरवाई में आग लगा दी थी जिसके बाद आग ने व्यापक रूप ले लिया। जिसके बाद आग खेत से बाहर गांव के गुर्जर मोहल्ले में फैल गई।

मोहल्ले के घूरे में आग भड़के गई। और आस पास की झाड़ियों आदि को चपेट में ले लिया। गांव की ओर बढ़ती आग को रोकने की जुगत में लगा रहा। हालांकि फायर ब्रिगेड की मदद से जैसे-तैसे आग पर काबू पा लिया गया, तब कहीं जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

जानकारी के अनुसार ग्राम ढेंकुआ थाना रन्नौद में खेत की नरवाई में किसी अज्ञात युवक ने आग लगा दी। जिसके कारण नरवाई में लगी आग ने व्यापक रूप ले लिया। तथा आग धीरे धीरे खेत से बाहर गांव के गुर्जर मोहल्ले तक फैल गई। मोहल्ले के घूरे में भड़की आग ने ग्रामीणों को चिंता में डाल दिया थां आग ने आसपास की झाड़ियां सहित गांव में खड़े खजूर के पेड़ों को भी अपनी चपेट में ले लिया था।

गांव की ओर बढ़ती आग को रोकने के लिए ग्रामीणों ने एकजुट होकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। साथ ही फायर बिग्रेड को भी इसकी सूचना दी थी। इधर ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने के लिए गांव में लगे बोरवेल चलाकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया थां गनीमत रही कि समय पर फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गई, जहां कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो ग्रामीणों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता था।
G-W2F7VGPV5M