SHIVPURI NEWS- 5 किलोमीटर तक नवदंपत्ति का पीछा किया और सुनसान रोड पर गहने लूट ले गए बदमाश

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना क्षेत्र से मिल रही है कि सीहोर थाना क्षेत्र में करैरा से सीहोर रोड पर एक सूनसान पुलिस पर एक नवदंपत्ति के साथ बाइक पर आए 3 बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है,बताया जा रहा है कि पहले इन बाइक सवारों ने पीछा किया गया और सुनसान रास्ते पर लूट की घटना को अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार सिरसौद की रहने वाली स्वाति बघेल की शादी संगोली में निवास करने वाले मंगल बघेल के साथ एक साल पूर्व हुई थी। स्वाति पिछले दिनों अपने मायके सिरसौद आई थी। स्वाति को लेने के लिए उसका पति मंगल सिंह सिरसौद आया था। आज सुबह स्वाति के मायके के लोगों ने उसे ससुराल के संगोली के लिए विदा किया था।

जानकारी मिल रही है कि स्वाति और मंगल सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव संगोली के लिए निकले थे। करैरा से सीहोर जाने वाले रास्ते नरउआ घनघार की पुलिस के पास पीछे से बाइक ने ओवरटेक करते हुए रोक लिया और मंगल सिंह पर कट्टा तान दिया। इन तीनों बदमाशो ने स्वाति का सोने का मंगलसूत्र,नाक की नथनी और चांदी करधौनी लूट कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि इन बदमाशो ने स्वाति और मंगल सिंह का पीछा किया और देखा कि स्वाति गहने पहने हुए है। मौका पाकर सुनसान जगह पर रोक लिया और इस लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मंगल सिंह की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लूटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M