SHIVPURI NEWS- मामी ने शराबी भांजे को गाली देने से मना किया तो लठ्ठ से सिर फाड़ दिया- गंभीर घायल

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से आ रही हैं जहां आज एक महिला के सिर में उसके ही भांजे ने शराब के नशे में घर आकर मामी का लट्ठ से सिर फाड़ दिया। महिला की सास ने बताया कि जब हम सभी घर के अंदर थे तभी मेरी बेटी का बेटा आया और घर के बाहर आकर गालियां देने लगा। मेरी बहू ने मना किया तो उसने बहू के सिर में लट्ठ मार दिया। जिससे उसके यहां काफी गंभीर चोटें आई हैं। तुरंत बहू को आमोलपठा अस्पताल ले गये। वहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने के कारण शिवपुरी जिला अस्पताल में रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम अमोल पठा सिरसौद की रहने वाली अनीता पाल पत्नी पंजाब पाल की सास ने बताया कि हम सभी अपने घर पर सो रहे थे तभी कल रात 12 बजे मेरी बेटी का बेटा बल्लू पाल पुत्र बालकिशन पटपुरा सिलानगर सिरसौद शराब  पीकर आया और घर के बाहर गालियां देने लगा। चिल्लाने की आवाज सुन मेरी बहू अनीता घर के बाहर गई। उसने बल्लू से गाली देने से मना किया तो बल्लू ने बहू पर लट्ठ से बार कर दिया।

जिसके कारण मेरी बहू का सिर फट गया और उसे काफी चोट आई हैं, स्थिति गंभीर होने के कारण बहू अनीता को हम तुरंत ही आमोलपठा के अस्पताल लेकर पहूंचे। वहां हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने शिवपुरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां अनीता का इजाल जारी हैं।

चाचा-चाची के घर आया था भांजा
पति पंजाब सिंह पाल ने बताया कि मेरा भांजा चाचा-चाची के घर पर किसी काम से आया हुआ था। उन्हीं के घर पर ही बल्लू ने शराब पी, और उसके बाद दो बुआ के लड़के और चाचा के लड़के हमारे घर बल्लू के साथ आये और गालियां देने लगे। मेरी पत्नी ने गाली देने से मना किया तो उसमें लट्ठ मार दिया। जिसके कारण उसके सिर में काफी गंभीर चोटें आई हैं। हम थाने पहुंचे तो पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ लिया हैं हमें अभी तक कोई एफआईआर की प्रति नहीं मिली है।
G-W2F7VGPV5M