SHIVPURI NEWS- कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे में खोज निकाला 15 वर्षीय जीशान को, घरवालों की खुशी का ठिकाना नहीं

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली से मिल रही हैं जहां 15 वर्षीय गायब हुए नाबालिग को 24 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला। बताया जा रहा हैं कि नाबालिग घर से बगैर बताए कहीं चला गया था, इसकी शिकायत घरवालों ने सिटी कोतवाली में करवाई। तथा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने नाबालिग को 24 घंटे में खोज निकाला।

जानकारी के अनुसार निवासी हुसैन टेकरी के पास फिजिकल थाना क्षेत्र का रहने वाला 15 वर्षीय जीशान खान घरवालों को बगैर बताए कहीं चला गया था। घरवालों ने आसपास ढूंढने की कोशिश की जब जीशान नहीं मिला तो परिजनों ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया एवं एसडीओपी अजय भार्गव ने कोतवाली टीआई अमित सिंह भदौरिया को नाबालिग को खोजने के लिए निर्देशित किया मामले को गंभीरता से लेते हुए

अमित सिंह भदोरिया ने एक टीम गठित कर विवेचना की और कोतवाली पुलिस को सफलता हाथ लगी, 24 घंटे के अंदर कोतवाली पुलिस ने जीशान को खोजकर उनके घरवालों के सुपुर्द कर दिया। जीशान के आते ही घरवाले खुश हुए और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया व एसडीओपी अजय भार्गव और कोतवाली पुलिस को धन्यवाद दिया इस कार्रवाई में अहम भूमिका एसडीओपी अजय भार्गव टीआई अमित सिंह भदौरिया और प्रधान आरक्षक जय किशन राणा की रही।
G-W2F7VGPV5M