SHIVPURI NEWS- बजरंग दल के नेता विनोद पुरी गोस्वामी पत्नी रानी सहित आए सेनेटरी पैड फ्रॉड काण्ड के लपेटे में

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले की सीमा से सटे गुना जिले की कुंभराज कोतवाली से मिल रही है कि शिवपुरी के बजरंग दल के जिला मंत्री विनोद पुरी गोस्वामी और उनकी पत्नी रानी गोस्वामी के खिलाफ कुंभराज की 11 महिलाओं ने सिटी कोतवाली में आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार सेनेटरी पेड कंपनी में आईडी लगाकर पैसा लिया गया है,जो अब हमें वापस नही मिल रहा है।

जैसा कि विदित है कि शिवपुरी में सेनेटरी पैड कंपनी के कर्ताधर्ता जिले की 1700 महिलाओं को ठग कर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने इस प्रकरण में 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है। वही ठगी का शिकार हुई महिलाओं ने शिवपुरी मे एसपी आफिस में आवेदन सौंपते हुए मीडिया से कहा था कि इस काम मे रानी गोस्वामी भी सहायक थी। इस कंपनी ने दतिया शिवपुरी और गुना में अपना कारोबार फैला रखा था। दतिया जिले में इस कंपनी मालिक पर मामला दर्ज किया गया था।

गुना जिले की कुंभराज कोतवाली में भी रानी गोस्वामी पत्नी विनोद पुरी गोस्वामी के खिलाफ कुंभराज की 11 महिलाओं ने आवेदन दिया हैं। इस आवेदन में विनोद पुरी गोस्वामी का नाम भी है। महिलाओं ने टीआई को सौंपे गए आवेदन के माध्यम से निवेदन किया है कि हमारा पैसा फस गया है। हमारे साथ धोखाधड़ी हुई इन लोगों ने की है। हमारा पैसा वापस कराया आए और इन दोनो के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

इनका कहना है
आज आवेदन मिला है इस संदर्भ में हमने सिटी कोतवाली शिवपुरी टीआई अमित भदौरिया से बात की है। और आवेदन जांच में लिया है। जांच के बाद उचित कार्रवाई करेंगे
विनीत राजोरिया टीआई कुंभराज जिला गुना
G-W2F7VGPV5M