SHIVPURI NEWS- जिले में पश्चिम के बादलों का डेरा, कभी भी सूर्यदेव का क्रोध शांत कर सकते है

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मई के अंतिम दिनो में सूर्यदेव अपने क्रोध पर नियंत्रण नही रख पा रहे है उनके क्रोध की अधिकतम डिग्री सोमवार को @ 45 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड की गई थी। हालांकि सोमवार के पूरे दिन सूर्य देव के क्रोध का सामना नही करना पड़ा इंद्र ने कृपा की और बादलों को भेज दिया और पवन देव ने ठंडी बयार को लोगों की राहत देने की ड्यूटी लगा दी थी,अब पश्चिम के बादल जिले की आसमानों पर डेरा डाले हुए है।

पढिए मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान

मौसम केंद्र भोपाल के अनुसार अगले 24 घंटे में मध्य प्रदेश के मौसम में बड़ा बदलाव आने वाला है। पश्चिम के बादल मध्य प्रदेश की तरफ बढ़ रहे हैं, जो एक बार फिर मध्य प्रदेश के कई इलाकों में आंधी और बारिश का कारण बनेंगे। इसके अलावा बादलों का एक और दल 26 मई को शक्तिशाली हो जाएगा। इसके कारण मई के महीने में मौसम इसी प्रकार ठंडा गरम बना रहेगा। 

मौसम केंद्र भोपाल का कहना था कि, 23 मई से मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बारिश का दौर शुरू होगा। 24 मई को मध्यप्रदेश के लगभग पूरे आसमान पर बादल छाए रहेंगे। यह स्थिति मई महीने के अंत तक लगातार ऐसी ही बनी रहेगी। मध्य प्रदेश मौसम के पूर्वानुमान से शिवपुरी की जिले मे 24 मई से 26 मई तक बादलों का डेरा रहेगा,यह बादल कभी भी बरस सकते है।
G-W2F7VGPV5M