SHIVPURI NEWS- तेज रफ्तार बनी कल्याण का काल: फोरलेन पर बाइक मोड़ते ही उड़ा दिया-मौके पर मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना सीमा से मिल रही है कि सुरवाया थाना की सीमा में फोरलेन पर एक सफारी गाडी ने बाइक सवार को उडा दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत वही एक युवक के घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक की हालत गंभीर है। सुरवाया थाना पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दादोल गांव के रहने वाला कल्याण आदिवासी उम्र 40 साल और विष्णु आदिवासी उम्र साल 35 बाइक पर सवार होकर शिवपुरी से अपने गांव दादोल वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रात करीब 10 बजे सुरवाया थाना के पास फोरलेन हाईवे के कट पॉइंट से बाइक को अपने गांव की ओर मोड़ना चाहा तभी सिंगरौली की ओर से आ रही तेज रफ्तार सफारी कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

इसके बाद सफारी कार भी सड़क से नीचे खेत मे उतरकर क्षतिग्रस्त हो गई। बताया गया कि बाइक चालक ने लापरवाही बरतते हुए हाइवे से गुजरने वाले वाहनों बिना देखे कट पॉइंट का इस्तेमाल किया। जिससे यह हादसा हो गया।

सुरवाया थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह चौहान ने बताया इस हादसे में दादोल गांव के रहने वाले कल्याण आदिवासी की मौत हुई है। दूसरे घायल विष्णु आदिवासी का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। हादसे के बाद सफारी कार सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को जब्त कर मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M