SHIVPURI NEWS- पहला पति गांजा पी पीकर हो गया पागल, दूसरी शादी की तो उसने निकाल दिया घर से

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। महिला ने बताया कि मुझे मेरा पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता है, और कहता है अगर तू तेरे बाप के यहां से पैसे नहीं लाई। तो मेरे घर से निकल जा, महिला संबंधित थाने रिपोर्ट दर्ज कराने गई, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार ग्राम खतौरा थाना इन्दार की रहने वाली अनीता पत्नी पवन प्रजापति उम्र 32 साल ने बताया कि मेरी शादी 8 साल लालाराम प्रजापति निवासी गुना के साथ हुई थी, लेकिन मेरा पहले वाला पति गांजे का सेवन करता था। जिसके कारण वह पागल हो गया, और मेरे साथ मारपीट व परेशान करता था। यहां तक कि मुझे खर्चे के लिए तक पैसे नहीं देता था।

पीड़ित महिला अनीता ने बताया कि मैंने अपने पहले पति के साथ करीबन 5 साल रही होंगी। उसके बाद मैंने उसे छोड़ दिया,मैंने दूसरी शादी पवन नाम के युवक से की उसे मैं पहले से ही जानती थी। मेरा दूसरा पति भी पहले से ही शादी शुदा है, उसकी पत्नी की बीमारी के कारण मौत हो गई, पवन की पूर्व ससुराल बदरवास मे थी जो खत्म हो चुकी थी बदरवास के मेरे पति के ससुर पहलवान प्रजापति व उनका लड़का अजय जो रिश्ते में पहलवान मेरा मोसा व अजय भाई लगता है इन लोगों ने मेरा संबंध जुड़वाया था बाद मे पता चला था कि संबंध जुड़वाने के लिये पवन प्रजापति से 20000 रुपये लिये थे मेरे पति पवन ने कुछ दिन तक तो मुझे ठीक ठाक रखा।

लेकिन कुछ दिनों बाद कहने लगा की, तू अपने मायके जा और पैसे लेकर आ नहीं तो में तुझे व तेरे दोनों बच्चों को घर से भगा दूंगा। मुझे घर खर्चे के लिए पैसे भी नहीं देता। मैंने उससे कहा भी था कि मैं कहां ले लाउ पैसे मेरे माता पिता गरीब है, वह तुझे पैसे कहां से देंगे। लेकिन उसकी एक बात भी समझ नहीं आई, और मुझे घर से भगा दिया। हाल ही में मैं अपने माता पिता के घर रह रही हूं।

थाना इंदार रिपोर्ट दर्ज करने गई थी लेकिन अभी तक पुलिसवालों ने कोई कार्रवाई नहीं की, इसलिए मैं पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की गुहार लगाने आई हुं। तो मुझे न्याय दिलवाने की कृपा करें। और मेरे ससुरालीजनों पर कार्रवाई की जाये।
G-W2F7VGPV5M