SHIVPURI NEWS- पड़ोसी की बहन भागी तो बदला लेने मेरी बहन की शादी में बाधा, अब हरिजन एक्ट की धमकी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां एक भाई फरियाद लेकर पहुंचा कि हमारे पड़ोस के रहने वाले युवक की बहन कुछ दिनों पहले घर से भाग गई थी इसी बात का बदला लेने के लिए धमकी दी है कि तुमने हमारी बहन भगवाई है अब हम तुम्हारी बहन की शादी में बाधा बनेंगे,बडी मुश्किल से बहन की शादी हो गई तो अब हरिजन एक्ट की धमकी दे रहे है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पगारा थाना इंदार के रहने वाले दिलखुश पाल पुत्र बृजेश पाल ने बताया कि मेरी बहन पूजा की शादी थी, पगारा गांव के ही कुछ आदिवासी परिवार की क्रिश आदिवासी पुत्र कोमल आदिवासी, अलमा आदिवासी चौकीदार, कारी आदिवासी एवं अन्य आदिवासी महिला पुरुष लगातार हमारे घर पर आने लगे,और कहने लगे कि हम तुम्हारी बहन की शादी नही होने देंगे,क्योंकि तेरी बहन ने ही हमारी बहन को घर से भगाया है। यह सभी लोग घर आकर गालियां भी देते हैं, जैसे तैसे कर के हमने बडी मुश्किल अपनी बहन की शादी कर दी,अब यह हरिजन एक्ट का झूठा मामला दर्ज कराने की बात कह रहे है।

आदिवासी की लडकी किसी के साथ भाग गई थी
एसपी ऑफिस आवेदन देने आए युवक ने बताया कि कुछ दिनों पहले इनके घर से इनकी बहन किसी लड़के के साथ भागी थी, तब से यह से सोचते है कि मेरी बहन पूजा ने ही उनकी बहन को भगवाया है,क्योंकि पूजा के फोन से उनकी बहन कभी कभी किसी से बात करती थी। हालांकि इनकी भागी हुई बहन अब घर वापस आ गई। तो यह यही सोच रहे है कि इसका ही हाथ है भगवाने में हमारी बहन को, तभी आदिवासी परिवार हमें धमकी देता है कि हम तुम पर हरिजन एक्ट लगवा देंगे।
G-W2F7VGPV5M